Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

उपचुनावः Bhoranj में दिख रही हार, इसलिए हो रहा झूठा प्रचार

उपचुनावः Bhoranj में दिख रही हार, इसलिए हो रहा झूठा प्रचार

- Advertisement -

हमीरपुर। Bhoranj  के रण को जीतने के लिए कांग्रेस ने 27 साल बनाम छह माह का नारा दिया है। साथ कांग्रेस ने बीजेपी पर झूठा प्रचार करने का भी आरोप लगाया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल पर गलत व भ्रामक बयानबाजी कर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया है।  सुक्खू ने भोरंज उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी प्रोमिला देवी के पक्ष में प्रचार किया। धमरोल व जाहू में जनसभाएं कर सुक्खू ने 27 साल बनाम छह माह का नारा दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी भोरंज में अपनी हार को भांपते हुए झूठा प्रचार कर लोगों को गुमराह कर रही है।

सुक्खू का Dhumal पर वार, CM रहते हमीरपुर के लिए क्या किया

सुक्खू ने कहा कि कांग्रेस का कोई भी विधायक तो दूर  यहां तक की कोई भी कार्यकर्ता पार्टी छोड़ कर नहीं गया है और बीजेपी में शामिल आजाद विधायक पहले से ही बीजेपी का सदस्य था वह सिर्फ कांग्रेस का एसोसिएट मेंबर था।  कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने Dhumal  को चुनौती देते हुए कहा कि आप बताएं कि आपने सीएम रहते हमीरपुर जिला के विकास के लिए क्या किया।


हमीरपुर के लिए नहीं ला पाए बड़ा प्रोजेक्ट

सूक्खू ने कहा कि धूमल जिला में विकास कराने में नाकाम रहे हैं और हमीरपुर जिला के लिए वह कोई भी बड़ा प्रोजेक्ट नहीं ला सके। उन्होंने कहा कि जिला का विकास कांग्रेस सरकार की देन है और कांग्रेस ने जिला में एनआईटी, मेडिकल कॉलेज, जैसे कई संस्थान लाए हैं।  इस अवसर पर सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य मंत्री विद्या स्टोक्स, स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह, ग्रामीण विकास मंत्री अनिल शर्मा, सीपीएस सोहन लाल ठाकुर, रंगीला राम राव, अनिता वर्मा, विधायक मोहन लाल ब्राक्टा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष हमीरपुर नरेश ठाकुर, राजेन्द्र जार, प्रदेश कांग्रेस अनुसचित जाति विभाग के चैयरमेन सुरेश कुमार, जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुन्दरनगर पवन ठाकुर इत्यादि उपस्थित रहे। जनसभा को संबोधित करते हुए सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य मंत्री विद्या स्टोक्स ने कहा कि भोरंज की जनता कांग्रेस प्रत्याशी प्रोमिला देवी को जिताकर भेजें, वह भोंरज क्षेत्र की पानी की सभी समस्याओं का हल कर देगी। उन्होंने प्रदेश में आईपीएच विभाग में हुए कार्य भी गिनाएं।

ये भी पढ़ें : Bhoranj By Election: चुनावी बिसात पर शह और मात को कसरत जारी

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है