Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

Bhoranj उपचुनाव के बहाने, Virbhadra व Dhumal ने एक दूसरे पर साधे निशाने

Bhoranj उपचुनाव के बहाने, Virbhadra व Dhumal ने एक दूसरे पर साधे निशाने

- Advertisement -

Bhoranj byElection : हमीरपुर। भोरंज के उपचुनाव को लेकर अंतिम दौर के प्रचार अभियान में एक तरफ जहां सीएम वीरभद्र सिंह और पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगें, वहीं, एक दूसरे पर भी तंज कसे। भोरंज विधानसभा क्षेत्र की महल पंचायत में सीएम वीरभद्र सिंह ने पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल पर निशाना साधते हुए कहा कि इन चुनावों के बाद धूमल का बीजेपी में भविष्य भी धूमिल हो जाएगा। वहीं, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि निम्न स्तर की बातों का जवाब देना, वह ठीक नहीं समझते हैं।

 


CM को उम्र व पद को देखकर करनी चाहिए  बयानबाजी

धूमल ने कहा कि सीएम को अपनी उम्र व पद को देखकर बयानबाजी करनी चाहिए । भोरंज के उपचुनावों को लेकर आज प्रचार थम जाएगा। इसी के मद्देनजर सीएम वीरभद्र सिंह ने अपने प्रत्याशी प्रोमिला देवी  की जीत का दावा किया। साथ ही विकास की अनदेखी के नाम पर पर जमकर प्रहार भी किए। भोरंज विधानसभा क्षेत्र के महल पंचायत में कांग्रेस प्रत्याशी प्रोमिला देवी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे सीएम वीरभद्र सिह ने कहा कि भोरंज उपचुनाव में कांग्रेस जीत दर्ज करेगी। वहीं, उन्होंने कहा कि बीजेपी केवल आलोचना के लिए आलोचना करती है। आम चुनावों में पार्टी से नए चेहरों को मौके देने पर उन्होंने कहा कि पार्टी में जोश के साथ होश वालों को टिकट दिया जाना चाहिए।

धूमल ने टीपू सुल्तान की तरह शासन कर कई केस बनाए

सीएम ने समय पर ही चुनाव होने की बात कही। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल पर प्रहार करते हुए सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश में जब-जब धूमल सत्तासीन हुए है। तब-तब उन्होंने टीपू सुल्तान की तरह शासन कर उन पर कई केस बनाए, जिनसे वह पाक दामन साफ निकल हैं।  वहीं, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने बीजेपी प्रत्याशी डॉ. अनिल धीमान की जीत का दावा किया। बीजेपी प्रत्याशी डॉ. अनिल धीमान के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने बजडोह में नुक्कड़ सभा कर जनता से बीजेपी को समर्थन देने की बात कही। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि क्षेत्र के विकास को देखकर जनता बीजेपी को एक बार फिर मौका देगी और निश्चित ही भोरंज के उपचुनावों में बीजेपी की जीत होगी। सीएम वीरभद्र सिंह पर पलटवार करते हुए धूमल ने कहा कि सीएम को हर बात में बीजेपी की साजिश नजर आती है।

 

ये भी पढ़ें  : Bhoranj By-Election : और तेज होगी जंग

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है