Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

Bhoranj की उलझी जंग में Congress प्रत्याशी प्रोमिला ने भरा नामांकन

Bhoranj की उलझी जंग में Congress प्रत्याशी प्रोमिला ने भरा नामांकन

- Advertisement -

 Bhoranj election : भोरंज। भोरंज की जंग लड़ने चली कांग्रेस अपनी ही जंग में उलझी नजर आ रही है। आज चाहे भोरंज उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी प्रोमिला देवी ने नामांकन पत्र दाखिल कर दिया हो पर अभी तक कांग्रेसी इस बात को ही स्पष्ट नहीं कर पा रहे हैं कि चंद घंटों के भीतर ही टिकट क्यों बदला गया।

 Bhoranj election : वीरभद्र बोल रहे पता नहीं क्यों बदला गया टिकट

सोमवार को वीरभद्र सिंह ने कहा था कि उन्हें नहीं पता कि प्रेम कौशल की जगह प्रोमिला को टिकट क्यों दिया गया, तो आज पार्टी प्रदेशाध्यक्ष यह कह रहे हैं कि सीएम वीरभद्र सिंह ने जो भी निर्णय किया होगा सोच-समझ कर ही किया होगा।


  • सुक्खू बोल रहे वीरभद्र ने सोच-समझ लिया होगा निर्णय

इस कशमकश के बीच एक बात तो स्पष्ट है कि कांग्रेस के भीतर अपनी ही उठापटक चल रही है। नामांकन पत्र दाखिल करने के वक्त यह भी गौर करने वाली बात रही कि प्रेम कौशल मौजूद नहीं थे यह अलग बात है कि बाद में वह सभा स्थल पर पहुंच गए। 

यह भी पढ़ें : Friend की नाबालिग Sister से किया दुष्कर्म

प्रोमिला बोली, भोरंज की जनता पर भरोसा देगी साथ

खैर, इस सबके बीच कांग्रेस प्रत्यार्शी प्रोमिला देवी ने एसडीएम भोरंज में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इस मौके पर उनके साथ सीएम वीरभद्र सिंह, प्रदेशाध्यक्ष सुखविन्द्र सिंह सुक्खू, उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री, समाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री धनीराम शांडिल, युकां अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह सहित कई पार्टीजन मौजूद रहे। इस अवसर पर सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि वह इन उपचुनावों में भारी मतों से जीत हासिल करेंगे। सीएम ने कि कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर काम करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई भी गुटबाजी नहीं है सभी एकसाथ मिल कर कार्य कर रहे हैं ताकि चुनावों में जीत हासिल हो सके। वहीं, पार्टी प्रत्याशी प्रोमिला देवी ने कहा कि उन्हें भोरंज की जनता पर भरोसा है कि वह उनका साथ देगी। उन्होंने भारी मतों से जीतने का दावा भी किया।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है