Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,112,241
मामले (भारत)
114,689,260
मामले (दुनिया)

Bhoranj की जंगः बागी पवन ने भरा नामांकन, 70 ने BJP हाईकमान को भेजा Resign

Bhoranj की जंगः बागी पवन ने भरा नामांकन, 70 ने BJP हाईकमान को भेजा Resign

- Advertisement -

Bhoranj Elections : हमीरपुर। भोरंज उपचुनाव में बीजेपी के लिए चुनावों में जीत हासिल करने के लिए  मुश्किलें शुरू हो गई हैं, क्योंकि बीजेपी से बगावत करके जिला परिषद सदस्य पवन कुमार ने बगावत करके नामांकन पत्र दाखिल किया है। वहीं, पवन कुमार के साथ 70 के करीब बीजेपी पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं ने सामूहिक इस्तीफा भी बीजेपी हाईकमान को भेज दिया है।

  • बोले, जनता के समर्थन के बाद ही नामांकन पत्र दाखिल किया
  • प्रेसवार्ता में कहा, परिवारवाद के खिलाफ खोला है मोर्चा 

नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद आजाद उम्मीदवार पवन कुमार ने कहा कि जनता के समर्थन के बाद ही नामांकन पत्र दाखिल किया है और पूरी उम्मीद है कि जनता का प्यार मिलेगा। पवन कुमार ने कहा कि जनता के वोट की कद्र की जाएगी और पीछे नहीं हटा जाएगा।

पवन कुमार ने कहा कि मैं आरएसएस  का स्वयं सेवक हूं और टिकट के लिए हाईकमान के पास आवेदन किया था और जनता भी चाह रही थी, लेकिन मैं यह नहीं चाहता कि मुझे  ही टिकट मिले लेकिन पार्टी ने कार्यकताओं की अनेदखी करते हुए परिवारवाद को बढ़ावा देते हुए डॉ. अनिल धीमान को टिकट दिया है, जिस कारण परिवारवाद के खिलाफ मोर्चा खोला गया है। हमीरपुर के हमीर होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान पवन कुमार के पक्ष में आए दर्जनों कार्यकताओं ने भोरंज विकास मंच के बैनर तले इस बात का खुलासा किया। साथ ही 70 कर्मठ कार्यकर्ताओं ने पार्टी हाईकमान को इस्तीफे भी भेज दिए। भोरंज विकास मंच के वरिष्ठ  सदस्य विकास ने बताया कि परिवारवाद के खिलाफ आवाज उठाने के लिए पवन कुमार को आजाद उम्मीदवार के तौर पर उतारा है। उन्होंने कहा कि एक ओर तो पीएम मोदी परिवार व वंशवाद को विरोध करने के लिए आह्वान कर रहे हैं, लेकिन दूसरी ओर हिमाचल बीजेपी परिवारवाद को बढ़ावा दे रही है, जिस कारण भोरंज उपचुनावों में इसके लिए विरोध किया है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है