Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

Bhuntar: शोरूम का शटर तोड़कर महंगा सामान व नगदी ले उड़े चोर

Bhuntar: शोरूम का शटर तोड़कर महंगा सामान व नगदी ले उड़े चोर

- Advertisement -

दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटना

कुल्लू। भुंतर शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीती रात भुंतर एयरपोर्ट के पास एक सोनी के शोरूम में दुकान का शटर तोड़कर लाखों रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना देर रात करीब दो बजे की है, जब चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर कर दुकान से महंगा सामना चोरी किया। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की सारी घटना रिकॉर्ड हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और घटना का जायजा लिया। वहीं, दुकान मालिक योगेश ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह करीब आठ बजे पड़ोसियों ने सूचना दी कि दुकान का शटर टूटा हुआ है। उन्होंने कहा कि चोरों ने रात करीब दो बजे घटना को अंजाम दिया और दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को मोड दिया और उसके बाद दुकान का शटर तोड़कर दुकान से महंगा सामान व  छह हजार नगदी चोरी की। उन्होंने कहा कि चोरी की सारी वारदात कैमरे में रिकॉर्ड हुई है और पुलिस को इसका सारा रिकॉर्ड दिया गया है। उन्होंने कहा कि शहर में एक सप्ताह में चार-पांच दुकान में चोरी हुई है और पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम रही है।


मौहल झीड़ी विहाल में तेजधार हथियार से व्यक्ति का Murder

उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन को गश्त बढ़ाने की जरूरत है, जिससे चोरी की वारदातों को रोका जा सके। वहीं स्थानीय निवासी राहुल सोलंकी ने कहा कि शहर में कई माह से चोरी की वारदात हो रही है। परन्तु पुलिस प्रशासन सोया हुआ है। उन्होंने कहा कि सरकार व  प्रशासन लोगों को सुरक्षा देने में नाकाम रहा है, जिससे शाहर में  चोरी, डकैती जैसी घटनाएं आए दिन हो रही हैं।

वहीं, स्थानीय नगर पंचायत के प्रधान कर्ण सिंह ने कहा कि कई बार पुलिस प्रशासन को इसके बारे में जानकारी दी गई कि शहर में स्मैकी, नशेड़ी व चोरों के द्वारा वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन से आग्रह करते है कि इसकी तरफ ध्यान दिया जाए, जिससे लोगों को कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है