×

Lockdown के बीच आज रात 9 बजे कुछ अद्भुत, अकल्पनीय और असाधारण ला रहे Big B

Lockdown के बीच आज रात 9 बजे कुछ अद्भुत, अकल्पनीय और असाधारण ला रहे Big B

- Advertisement -

मुंबई। कोरोना वायरस के खतरे के चलते देश में लॉकडाउन है फिर भी कई सरकार और सेलिब्रिटी किसी ना किसी तरह लोगों को जागरूक करने में जुटे हुए हैं। इसी बीच सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने फैंस के लिए एक बेहद दिलचस्प प्रोजेक्ट लाने वाले हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट कर अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी। बिग बी आज रात 9 बजे कुछ नया करने वाले हैं। इसे लेकर अमिताभ ने सोनी टीवी (Sony TV) के एक ट्वीट को शेयर किया है।


वीडियो में बिग बी बेहद रहस्य भरे अंदाज में कह रहे हैं, ये एक अद्भुत, अकल्पनीय और असाधारण प्रयत्न है जो ना पहले कभी देखा गया है और ना कभी हुआ है। एक संकल्प है, आपके लिए, हम सबके लिए। उन्होंने इस वीडियो को ट्विटर पर रिट्वीट किया और कैप्शन में लिखा- हम एक परिवार हैं लेकिन ये हमारा प्रयत्न है एक बेहतर और बड़े परिवार के लिए। वीडियो इतना रोचक है कि उनके फैंस को इस प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और कोरोना वायरस के खतरे के चलते लोगों को लगातार सावधान भी कर रहे हैं। उन्होंने पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर कोरोना से जुड़े कई ट्वीट्स किए हैं। देखना दिलचस्प होगा कि आज रात वह क्या खास लेकर आ रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है