Expand

Big Boss-10: वाइल्ड कार्ड एंट्री पर निधि सोनी की निगाहें

Big Boss-10: वाइल्ड कार्ड एंट्री पर निधि सोनी की निगाहें

- Advertisement -

यशपाल शर्मा/धर्मशाला। सपना तो था आर्मी में जाने का, लेकिन बन गई मेन्यूफैक्चरिंग कंपनी में मार्केटिंग मैनेजर। बचपन से ही टॉम बॉय जैसी और एडवेंचर्स। आउटडोर स्पोर्ट्स, कार, बाइक पसंद व ट्रैकिंग का शौक। नेल पेंट्स व हाई हील पसंद नहीं। बात हो रही है धर्मशाला से लगते शील्ला चौक की मूल निवासी और बीते दस साल से चंडीगढ़ में रह रही निधि सोनी की।

  • nidhi-soni2धर्मशाला की निधि को मुख्य सूची में नहीं मिला स्थान
  • वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए सोशल मीडिया पर छेड़ा अभियान

निधि इन दिनों बिग बॉस टेन में स्थान पाने के लिए संघर्षरत हैं। उन्हें मुख्य सूची में स्थान नहीं मिला है, अब वह वाइल्ड कार्ड से एंट्री पाने के लिए प्रयासरत हैं। उन्होंने इसके लिए सोशल मीडिया पर अपना वीडियो डालकर अभियान भी शुरू कर दिया है। निधि चाहती हैं कि जब मुख्य सूची में जम्मू-कश्मीर, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली से प्रतिभागी शामिल हुए हैं तो हिमाचल से क्यों नहीं।

big-bossउन्होंने अपना वीडियो मुख्य सूची में स्थान पाने के लिए समय पर बिग बॉस की वेबसाइट पर डाल दिया था, लेकिन दस लोगों में वे नहीं आ पाईं। अब वाइल्ड कार्ड से 4.5 लोगों की एंट्री होनी है। इसलिए वह भी कोशिश कर रही हैं, जितनी लोकप्रियता मिलेगी, उतनी राह आसान हो सकती है। निधि ने बताया कि वह बहुत मिस्टीरियस हैं। अपने दोस्तों को इरीटेट करती हैं। जब एक बार स्कूल की प्रिंसिपल ने स्कर्ट पहनना अनिवार्य कर दिया था तो उसने स्कूल ही छोड़ दिया। अब बिग बॉस में आना चाहती हूं ताकि अपने बारे में बेबाकी से बता सकूं। आज तक हिमाचल से वैसे भी बिग बॉस में कोई शामिल नहीं हो पाया है। याद रहे कि टीवी का रिएलटी शो बिग बॉस का सीजन-टेन रविवार से शुरू हो चुका है।

https://youtu.be/6o0gZZt4uxM

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है