Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

बड़े भाई के हत्यारोपी छोटे भाई ने खुद को घोंपा छुरा, घायल

बड़े भाई के हत्यारोपी छोटे भाई ने खुद को घोंपा छुरा, घायल

- Advertisement -

Murder Accused Stabbed ः पधर। उपमंडल पधर की ग्राम पंचायत बड़ीधार के द्रुघ गांव में सोमवार को हत्या मामले में आरोपी को निशानदेही पर लेकर गई पुलिस को चकमा देकर हत्या मामले के आरोपी ने अपने पेट में छुरा घोंप कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। गंभीर रूप से घायल बीरी सिंह उर्फ मातवर को पुलिस ने पीएचसी पदवाहन में फर्स्टएड देने के उपरांत क्षेत्रीय अस्पताल पधर में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे जोनल अस्पताल मंडी रैफर कर दिया। घायल आरोपी का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

आरोपी को निशानदेही के लिए द्रुघ गांव लेकर आई थी पुलिस

प्राप्त जानकारी के मुताबिक द्रुघ गांव में शुक्रवार रात को दो सगे भाइयों के बीच हुई लड़ाई में बड़े भाई सूरज सिंह की हत्या के आरोप में पुलिस रिमांड पर चल रहे आरोपी बीरी सिंह उर्फ मातवर को पुलिस मौका निशानदेही के लिए सोमवार को द्रुघ गांव ले गई थी। बीरी सिंह ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस से शौच जाने का अनुरोध किया। इस बीच वह शौचालय गया और बाद में हाथ धोने बाथरूम चला गया।


 

जवानों को चकमा देकर बाथरूम में की आत्महत्या की कोशिश

 

मौका पर गई  पुलिस ने बताया कि आरोपी का अपना पोल्ट्री फार्म है, जिसका सामान उसने बाथरूम में दीवार पर रखा था। इस दौरान उसने एकदम छुरा उठाया और पेट में घोंप लिया। ड्यूटी पर तैनात पुलिस जवानों ने बीरी सिंह द्वारा छुरा घोंपने के दूसरे प्रयास को विफल कर दिया।  पुलिस ने आत्महत्या के प्रयास में घायल  घायल बीरी सिंह को तुरंत नजदीक की पीएचसी में फर्स्टएड दी और उपचार के लिए पुलिस वाहन द्वारा क्षेत्रीय अस्पताल पधर में भर्ती करवाया। चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जोनल अस्पताल मंडी रैफर कर दिया है।

मंडी अस्पताल में भर्ती, आत्महत्या के प्रयास का मामला भी दर्ज

मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ने बताया कि बीरी सिंह का अस्पताल में उपचार चल रहा है। जब इस बाबत एएसपी मंडी कुलभूषण वर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बीरी सिंह ने आत्महत्या करने की कोशिश की, जिस कारण उन पर आईपीसी 309 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और मंडी डीएसपी को जांच करने के आदेश दिए हैं कि किन कारणों से उसने आत्महत्या करने की कोशिश की है। मंडी जोनल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः कुदरत का कहरः युवक की Death, 19 भैंसें व 150 बकरियां भी मरीं

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है