Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

BJP का बड़ा आरोप- बंगाल में कोरोना से हुई मौतें छुपाने के लिए अंधेरे में शव ठिकाने लगाए जा रहे, देखें वीडियो

BJP का बड़ा आरोप- बंगाल में कोरोना से हुई मौतें छुपाने के लिए अंधेरे में शव ठिकाने लगाए जा रहे, देखें वीडियो

- Advertisement -

कोलकाता। भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी शनिवार सुबह तक के आंकड़ों के अनुसार, भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 24,506 हो गई है। इनमें से 18,668 सक्रिय मामले हैं जबकि 5,063 लोग ठीक, डिस्चार्ज या माइग्रेट हुए हैं। साथ ही देश में इस संक्रमण से अब तक 775 लोगों की मौत हो चुकी है। इस सब के बीच पश्चिम बंगाल बीजेपी (West Bengal BJP) ने सूबे में सत्तासीन ममता सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने Corona Virus से निपटने को SAARC देशों से मांगी मदद

बीजेपी ने राज्य सरकार पर सरकारी दिशा-निर्देशों की धज्जियां उड़ाकर रिहायशी इलाकों में कोरोना संक्रमण से जान गंवाने वालों के शव को ठिकाने लगाने का आरोप लगाते हुए कहा कि रात के अंधेर में बेखौफ होकर शवों को ठिकाना क्यों लगाया जा रहा है? क्या मृतकों की कोई गरिमा नहीं होती है? सरकारी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन कर इन शवों को आवासीय क्षेत्रों में क्यों ले जाया जा रहा है? समझा जा सकता है कि इस समय बंगाल की स्थिति कितनी डरावनी है। क्या ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल के लोगों के लिए कुछ ‘ममता’ दिखाएंगी?


वहीं बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने पश्चिम बंगाल बीजेपी द्वारा ट्वीट किए वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा है, ‘कोरोना से हुई मौतों को छुपाने के लिए (पश्चिम बंगाल में) शवों को अंधेरे में ठिकाने लगाया जा रहा है।’ उन्होंने कहा, ‘रहवासी इलाके में शवों के अंतिम संस्कार से संक्रमण फैलने का भी खतरा है। राज्य की स्थिति बहुत भयावह है।’

वहीं दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनकड़ ने सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर तीखा हमला बोला है। राज्यपाल ने ममता पर कोविड-19 से निपटने में असफल रहने का आरोप लगाया और कहा कि इसके काफी दुखदायी परिणाम होंगे। साथ ही उनके रवैये को ‘जन-विरोधी’ कहा। राज्यपाल धनकड़ ने कहा कि कोरोना वायरस प्रकोप से निपटने में विफल रहने पर सीएम जानबूझकर लोगों का ध्यान भटका रही हैं और अल्पसंख्यक समुदाय के तुष्टिकरण के अलावा संविधान की अवहेलना करने का काम भी कर रही है। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस के अब तक कुल 514 मामले आए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है