Covid-19 Update

1,51,597
मामले (हिमाचल)
1,11,621
मरीज ठीक हुए
2156
मौत
24,046,809
मामले (भारत)
161,846,155
मामले (दुनिया)
×

बड़ी खबर: बीजेपी में शामिल हो सकते हैं कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया! ये है वजह

बड़ी खबर: बीजेपी में शामिल हो सकते हैं कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया! ये है वजह

- Advertisement -

 


नई दिल्ली। मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर मप्र में कांग्रेस अध्यक्ष (MP Congress President) पद को लेकर चल रही खींचतान के बीच इस बात का दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Congress leader Jyotiraditya Scindia) बीजेपी (BJP) में शामिल हो सकते हैं। दरअसल बताया जा रहा है कि कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी पार्टी से नाराज है और वह बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं। हालांकि सीएम कमलनाथ (Kamalnath) ने ऐसी खबरों का खंडन किया है। इसी सब के बीच सीएम कमलनाथ ने अध्यक्ष पद को लेकर सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से दिल्ली में मुलाकात की है।


 

यह भी पढ़ें: बिग ब्रेकिंगः एक लाख रिश्वत लेते एमसी धर्मशाला का जेई गिरफ्तार

 

जानें क्या बोले कमलानाथ

कमलनाथ ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे नहीं लगता की यह खबरें सहीं है। सिंधिया नाराज नहीं है। वहीं पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के बंगले पर विधायकों के जमावड़े को लेकर सीएम ने कहा, ये एक स्वाभाविक चर्चा थी। विधायकों को नेताओं और मंत्रियों से मिलना चाहिए। मुझे भी बुलाया गया था, लेकिन समय के कमी के कारण नहीं जा सका। इस दौरान कमलनाथ सरकार में सिंधिया समर्थक मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने भी सिंधिया की नाराजगी और पार्टी छोड़ने की ख़बरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि सिंधिया जी चमकता सितारा है जो कुछ लोग बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। तोमर ने कहा कि कार्यकर्ता चाहते हैं कि सिंधिया जी को पीसीसी अध्यक्ष बनाया जाए।

 

यह भी पढ़ें :-महिला टीचर को वीडियो कॉल कर छात्र ने बनाया अश्लील वीडियो

 

इस वजह से उठी सिंधिया के पाला बदलने की बात

बता दें कि सिंधिया के बेटे आर्यमन सिंधिया ने फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड कर इन खबरों को और तूल दे दिया है। वीडियो में सिंधिया कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उसूलों पर जहां आंच आ जाए वहा टकराना जरूरी है। गर जिंदा हो फिर जिंदा नजर आना जरूरी है। सिंधिया के इस वीडियो के कई मायने निकाले जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार को दतिया के जिला कांग्रेस अध्यक्ष अशोक दांगी ने सिंधिया को पीसीसी चीफ बनाए जाने की मांग की। उन्होंने कहा, अगर ऐसा नहीं होता तो वह अपने 500 समर्थकों के साथ पार्टी से इस्तीफा दे देंगे। बता दें इससे पहले मुरैला जिला अध्यक्ष राकेश मवई भी सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाए जाने पर पार्टी छोड़ने की धमकी दे चुके हैं।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है