Covid-19 Update

2,27,684
मामले (हिमाचल)
2,23,093
मरीज ठीक हुए
3,838
मौत
34,656,822
मामले (भारत)
267,534,822
मामले (दुनिया)

नगर निगम चुनाव को लेकर BJP प्रत्याशी चयन पर बड़ी अपडेट, क्या बोले खन्ना-जाने

सर्वे के आधार पर होगा प्रत्याशियों का चयन, जल्द जारी होगी सूची

नगर निगम चुनाव को लेकर BJP प्रत्याशी चयन पर बड़ी अपडेट, क्या बोले खन्ना-जाने

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना (BJP state in-charge Avinash Rai Khanna) ने कहा कि शिमला में हुई चुनाव समिति (Election Committee) की बैठक नगर निगम (Nagar Nigam) के 64 वार्डों के उम्मीदवारों को लेकर विस्तृत चर्चा की गई। इस बैठक में सभी चारों नगर निगम चुनाव के 64 वार्डों पर एक-एक कर विस्तृत चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि चुनाव समिति के सदस्यों ने प्रभारियों को तसल्ली से सुना और इस बैठक में सबसे अच्छी बात यह रही कि सभी निर्णय सर्व सहमति से लिए गए।

यह भी पढ़ें: खन्ना बोले- #Congress के पास ना तो नीति और ना ही नेता, मुद्दाविहीन पार्टी

उन्होंने कहा कि सभी चुनाव प्रभारियों ने धरातल पर अच्छा कार्य किया है और जिस प्रकार उन्होंने समिति के सामने अपना फीडबैक रखा वह अच्छा था। उम्मीदवारों का चयन जीत के आधार पर होगा और पार्टी ने एक सर्वे भी करवाया है, जिसको मद्देनजर रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि जैसी ही उम्मीदवारों पर फैसला ले लिया जाएगा, सूची प्रकाशित कर दी जाएगी।
उन्होंने कहा कि चुनाव समिति में फतेहपुर उपचुनाव (Fatehpur by-election) को लेकर भी विस्तृत चर्चा की गई, फतेहपुर उपचुनाव में सभी कद्दावर नेताओं से बातचीत और सभी कार्यकर्ताओं का एक मत बनाने के उपरांत ही उम्मीदवार का चयन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह नगर निगम चुनाव बीजेपी निश्चित रूप से जीतने वाली है, क्योंकि केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार और प्रदेश में जयराम ठाकुर सरकार का सश्क्त नेतृत्व है, जिससे जनता पूर्ण रूप से खुश है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि 2 दिन के भीतर बीजेपी 4 निगम निगम चुनावों में अपने 64 उम्मीदवारों की घोषणा करने जा रही है। उन्होंने कहा की चुनाव समिति की बैठक में पूर्ण समन्वय बनाकर उम्मीदवारों का चयन किया गया है। उन्होंने कहा कि चार नगर निगम चुनावों के चुनाव, पार्टी चुनाव चिन्ह पर होने जा रहे हैं जो कि कार्यकर्ताओं की मांग थी। उन्होंने कहा कि बीजेपी की आंधी के आगे कांग्रेस टिक नहीं पाएगी। इन चार नगर निगम चुनाव पर बीजेपी का परचम लहराना तय है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है