×

‘Big Boss’ के घर में आग लगा दूंगा

‘Big Boss’ के घर में आग लगा दूंगा

- Advertisement -

कलर्स टीवी के चर्चित टीवी रियालिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन-10 के कंटेस्टेंट स्वामी ओम को खराब हरकतों के कारण बिग बॉस के घर से निकाल दिया गया। निकाले जाने के बाद स्वामी ओम ने बिग बॉस को धमकी दी है कि अगर उन्हें घर में वापस नहीं बुलाया गया तो वह शो का फिनाले नहीं होने देंगे। स्वामी ओम ने सलमान खान को पीटने और बिग बॉस के घर में आग लगाने की भी धमकी दी है। स्वामी ओम ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कहा कि उन्हें एक साजिश के तहत घर से बाहर निकाला गया है। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि अगर उन्हें 2 हफ्ते के अंदर घर में एंट्री नहीं दी गई तो वह फिनाले नहीं होने देंगे। निर्माताओं की तरफ से उनको शो से निकाले जाने के फैसले को स्वामी ओम ने गलत बताया। 


big-boss

स्वामी ओम ने कहा, ‘पिछली बार जब मैंने किचन में पेशाब किया था, तब बिग बॉस ने कुछ भी नहीं बोला। इस बार बानी और रोहन के ऊपर पानी फेंकना मेरी एक स्ट्रेटर्जी के तहत था। बिग बॉस जानते थे कि ये पेशाब नहीं बल्कि पानी था फिर भी उन्होंने मुझे शो से बाहर निकाल दिया। ओम स्वामी ने यह तक कह डाला कि वो बिग बॉस का फिनाले नहीं होने देंगे। स्वामी ओम ने बताया कि वो शो के ऊपर और शो में रह रहे कंटेस्टेंट्स के ऊपर क्रिमिनल चार्ज दायर करेंगे और अगले साल बिग बॉस का शो नहीं होने देंगे। 

bossबातचीत के दौरान स्वामी ओम का बिग बॉस शो के होस्ट और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पर जमकर गुस्सा फूटा। उन्होंने कहा कि वह सलमान को गिरफ्तार करवाकर जेल भिजवाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि सलमान ने जिन दो केसों में 100-100 करोड़ देकर जजों को खरीद कर बरी हुए हैं, उन्हें मैं दोबारा ओपन करवाऊंगा। स्वामी ने ये दावा किया कि जजों को खरीदने की बाद उन्हें खुद सलमान ने बताई है। इस बीच स्वामी ओम ने धमकी दी कि वह 28 जनवरी को सलमान खान को पीटेंगे और बिग बॉस के घर में आग लगा देंगे। उन्होंने धमकाया कि चाहे उन्हें बुलाया जाए या नहीं, लेकिन वह बिग बॉस के सेट पर जाएंगे और अपने साथ एक लाख लोगों को ले जाएंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है