Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,439,989
मामले (भारत)
176,417,357
मामले (दुनिया)
×

हिंदुस्तानी भाउ ने एकता कपूर व उनकी मां के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाए यह आरोप

हिंदुस्तानी भाउ ने एकता कपूर व उनकी मां के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाए यह आरोप

- Advertisement -

मुंबई। बिग बॉस 13 प्रतिभागी हिंदुस्तानी भाउ (Hindustani Bhau) ने ऑल्ट बालाजी ऐप के एक शो में भारतीय सेना, उनकी यूनिफॉर्म को अश्लील तरीके से दिखाने पर एकता कपूर (Ekta Kapoor) और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इससे पहले हिन्दुस्तानी भाऊ रविवार से इंस्टाग्राम पर किसी बड़े बॉलीवुड सेलेब्रिटी को एक्स्पोस करने और उनके नाम FIR दर्ज करने की बात कर रहे थे। भाऊ ने कहा था कि वे 1 जून को एक बड़ा धमाका करेंगे और अब उन्होंने अपना वीडियो भी जारी कर दिया है।

यहां जानें, किसी सीन की वजह से भाउ ने ठोंका है केस

इसके साथ ही उन्होंने उक्त शो की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर कहा कि ऐसा मज़ाक उड़ाया है, हमारी इंडियन आर्मी का एकता और शोभा कपूर को जल्दी अरेस्ट करो। भाऊ ने एकता कपूर की वेब सीरीज ‘XXX’ के बारे में बताते हुए कहा कि इस सीरीज में एकता कपूर ने इंडियन आर्मी के जवानों के बारे में गलत चीजें दिखाई हैं। भाऊ ने कहा कि सीरीज में दिखाया गया है कि जब एक सेना का जवाब बॉर्डर पर देश सेवा के लिए चला जाता है तो उसकी बीवी बॉयफ्रेंड को घर बुलाती है और पति की आर्मी यूनिफॉर्म पहनाकर सेक्स करती है। इंटिमेट सीन के दौरान महिला आर्मी यूनिफॉर्म को फाड़ती है और उसका मजाक उड़ाती है।

एकता कपूर को इंडियन आर्मी से माफी मांगनी चाहिए

भाऊ का कहना है कि इस तरह की चीजें दिखाकर हिंदुस्तानी फौज और उनके बलिदान को शर्मसार किया जा रहा है और इसलिए उन्होंने एकता कपूर और उनकी मां के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। भाऊ के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर लोग एकता कपूर से माफी की मांग करने लगे। उनका कहना है कि एकता कपूर को इंडियन आर्मी से माफी मांगनी चाहिए। बता दें कि हिन्दुस्तानी भाऊ को बिग बॉस 13 में देखा गया था। वो सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और भारत के बारे में बात करने के लिए फेमस हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है