Covid-19 Update

2,01,210
मामले (हिमाचल)
1,95,611
मरीज ठीक हुए
3,447
मौत
30,134,445
मामले (भारत)
180,776,268
मामले (दुनिया)
×

#BiggBoss14 : घर में एंट्री के बाद से ही लोगों को खूब हंसा रहीं #Rakhi, फैंस बोले हर बार बुलाया करो

#BiggBoss14 : घर में एंट्री के बाद से ही लोगों को खूब हंसा रहीं #Rakhi, फैंस बोले हर बार बुलाया करो

- Advertisement -

मुंबई। बिग बॉस का 14वां एपिसोड (Bigg Boss 14) कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा था लेकिन जब से घर में एक्स कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है यहां पर फिर से बहार आ गई है। एक्ट्रेस राखी सावंत तो चलती-फिरती एंटरटेनमेंट की दुकान हैं ये कहना गलत नहीं होगा। राखी हमेशा अपनी अजीबो-गरीब हरकतों की वजह से बयानों में रहती हैं और यही बातें लोगों को उनका दीवाना बनाती हैं। ‘बिग बॉस 14’ के फैंस राखी सावंत (Rakhi Sawant ) को घर में काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। राखी जबसे बिग बॉस के घर में आई हैं उन्होंने सभी को हंसा हंसाकर पागल कर ही रही हैं।

लोगों के कहना है कि राखी के आने के बाद शो में मनोरंजन (Entertainment) आ गया है। राखी घर में रहकर जिस तरह सभी को एंटरटेन कर रही हैं वो देखकर सभी को मज़ा आ रहा है। लोग ट्विटर पर राखी सावंत के लिए ट्वीट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि इन्हें बिग बॉस के हर सीज़न में आना चाहिए, चाहें ये खेलें या ना खेलें।

खबरों की मानें तो राखी इस हफ्ते घर की कैप्टन बन सकती हैं। दरअसल, घर में आज से कैप्टेंसी टास्क खेला जाएगा जिसका नाम होगा ‘बीबी डक पार्क’ इस टास्क में जो विजेता होगा वो घर का कैप्टन बनेगा।

बिग बॉस के बारे में जानकारी देने वाले कुछ फैन पेज के मुताबिक राखी इस टास्क की विजेता रहेंगी और घर की कैप्टन चुनी जाएंगी। पहले मुन पंजाबी घर के कैप्टन थे। वहीं, नॉमिनेशन्स की बात करें तो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए अर्शी ख़ान, एजाज़ ख़ान, कश्मीरा शाह, मुन पंजाबी और अभिनव शुक्ला नॉमिनेट हुए हैं । विकास गुप्ता की वापसी के कयास भी लगाए जा रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है