×

#Bihar: शराब के साथ वायरल हुई BJP प्रत्याशी की तस्वीर; सफाई में बोले- गंगाजल था

 इस तस्वीर को लेकर बक्सर की राजनीति में हलचल मची हुई है

#Bihar: शराब के साथ वायरल हुई BJP प्रत्याशी की तस्वीर; सफाई में बोले- गंगाजल था

- Advertisement -

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव (Assembly elections in Bihar) नजदीक आने के साथ ही राजनीतिक गतिविधियां अपने चरम प पहुंच गई हैं। इस बीच जहां एक दल दूसरे को पछाड़ने की होड में कुछ भी करने को तैयार है। वहीं, प्रत्याशियों के बीच भी एक दूसरे को नीचा दिखाने का सिलसिला शुरू हो गया है। इस सब के बीच सूबे से एक बड़ी ही अनोखी खबर सामने आई है। बिहार की बक्सर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी (BJP candidate) का वायरल फोटो जमकर चर्चा में है। इस फोटो में दिखने वाले गिलास में शराब होने का दावा किया जा रहा है।


गिलास में गंगाजल ग्रहण करता हूं, गिलास में दूध था

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस फोटो पर बीजेपी प्रत्याशी ने अपनी सफाई भी पेश की है। बीजेपी के किसान नेता और पूर्व में हवलदार रहे परशुराम चतुर्वेदी ने अपनी इस तस्वीर पर कहा कि उनके खिलाफ साजिश के तहत अफवाह फैलाई जा रही है। गिलास में गंगाजल ग्रहण करता हूं, गिलास में दूध था। हालांकि इस वायरल फोटो के बाद परशुराम चतुर्वेदी विवादों में घिर गए हैं। एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि इस तस्वीर में परशुराम चतुर्वेदी शराब पी रहे हैं। इस तस्वीर को लेकर बक्सर की राजनीति में हलचल मची हुई है। वहीं इस मामले में परशुराम का कहना है कि वे सुबह उठकर गंगाजल का सेवन करते हैं। जिस समय की ये तस्वीर है, उस समय ग्लास में दूध था।

यह भी पढ़ें: NO Social Distancing… No Mask: जो मर्जी कर लो हम नहीं सुधरेंगे

बक्सर विधानसभा उस समय चर्चा में आई, जब बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय की इस सीट से चुनाव मैदान में उतरने की चर्चा शुरू हुई थी लेकिन इस पर अंतिम समय में टिकट बीजेपी उम्मीदवार को मिल गई। लंबे समय तक चली जद्दोजहद के बाद बीजेपी ने गुप्तेश्वर पांडेय की जगह यहां से पार्टी के किसान नेता और पूर्व में हवलदार रहे परशुराम चतुर्वेदी को टिकट थमाया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है