Covid-19 Update

59,065
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

शादी की खुशियां मातम में बदली, धाम के लिए सब्जी लाने गए नाबालिग की सड़क हादसे में मौत

शादी की खुशियां मातम में बदली, धाम के लिए सब्जी लाने गए नाबालिग की सड़क हादसे में मौत

- Advertisement -

नूरपुर। शादी की खुशियां तब मातम में बदल गई, जब धाम के लिए सब्जी लाने निकले दो नाबालिगों में से एक हादसे का शिकार हो गया, जबकि दूसरा जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। बहरहाल, जसूर-तलवाड़ा सड़क पर बाइक-बस की भिड़ंत में एक की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। जानकारी के अनुसार ओवरटेक के चक्कर में बाइक सवार सामने से आ रही हिमाचल पथ परिवहन निगम की वोल्वो बस के साथ टकरा गए, जिसके कारण यह हादसा हुआ। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार घटना रविवार सुबह आठ बजे के करीब हुई, जिसमें जसूर से राजा का तालाब की ओर जा रहे मोटरसाइकिल (एचपी 36 ए 7611) पर दो नाबालिग सवार थे, वहीं दिल्ली-चंडीगढ़-डलहौजी रूट की बस (HP 38E3094)  जोकि राजा का तालाब से जसूर की ओर आ रही थी। इसी दौरान जसूर के नजदीक सिनेमा हॉल के पास बाइक सवार आगे चल रहे एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रही पथ परिवहन निगम की वोल्वो बस से विपरीत दिशा में जाकर टकरा गए। टक्कर इतनी जोर की हुई कि बाइक पर सवार एक नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है, जिसका नूरपुर के सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

घायल का नूरपुर अस्पताल में हो रहा उपचार

हादसे में मारे गए नाबालिग की पहचान विशाल (15) पुत्र विचित्र सिंह निवासी अमलेला तहसील जवाली के तौर पर हुई है, जोकि अपने मामा के घर तलाड़ा में शादी के लिए आया हुआ था, जबकि अक्षय पुत्र सुरेन्द्र निवासी तलाड़ा हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ है। दोनों जसूर में सब्जी लेने के लिए आए हुए थे, जोकि हादसे का शिकार हो गए। सुबह आठ बजे जैसे ही यह घटना हुई तो आसपास के लोगों ने इसकी तुरंत सूचना नूरपुर पुलिस को दी तथा घटना में घायल युवक को फौरान उपचार के लिए नूरपुर अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलते ही डीएसपी मेघनाथ चौहान, नायब तहसीलदार देसराज ठाकुर, थाना प्रभारी संदीप शर्मा, सब इंस्पेक्टर जगजीत सिंह मौके पर पहुंचे।
उन्होंने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया था शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया है। डीएसपी मेघनाथ चौहान ने बताया की घटना रविवार सुबह आठ बजे के करीब जसूर के समीप सिनेमा हॉल के पास हुई है, जिसमें एक की मौत हुई है और एक गंभीर घायल है, जिसका उपचार चल रहा है। पुलिस में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Jeep ने मारी Bike को टक्कर, UP निवासी की गई जान

इन्दौरा। डमटाल में सड़क हादसे में यूपी निवासी की जान चली गई।  पुलिस चौकी डमटाल के तहत राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोहटली रैंप के नजदीक पेट्रोल पंप के सामने बाइक सवार जा रहा था, तभी पीछे से आ रही जीप ने बाइक सवार को टक्कर दे मारी, जिसके कारण बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं जीप चालक मौके पर से फरार हो गया। सूचना मिलने पर डमटाल पुलिस चौकी प्रभारी संत राम अपनी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। जेब से मिले प्रमाण पत्र से पता चला कि मृतक का नाम विकास कुमार (32 )पुत्र राम जी लाल निवासी जिला इटावा, उत्तरप्रदेश है। विकास  कबाड़ का काम कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। पुलिस ने  मृतक के शव  को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया है, वहीं अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ  विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस चौकी डमटाल में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

डीएसपी नूरपुर मेघनाथ चौहान ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज़ किया गया है। सीसीटीवी फुटेज की सहायता ली जा रही है।  जल्द पुलिस आरोपी तक पहुंच कर उसे सलाखों के पीछे करेगी।

यह भी पढ़ें…Accident: सुंदरनगर में तेज रफ़्तार Car दुकान में घुसी, युवक घायल

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है