Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

नूरपुर में Bike और Truck की टक्कर में महिला की मौत, सोलन में तीन घायल

नूरपुर में Bike और Truck की टक्कर में महिला की मौत, सोलन में तीन घायल

- Advertisement -

Road Accident : नूरपुर। पठानकोट-मनाली एनएच में राजा का बाग में एक ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही बाइक सवार महिला ने दम तोड़ दिया। वहीं बाइक चालक को गंभीर अवस्था में नूरपुर के सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। हादसे की आवाज सुनते ही आस-पास के लोग इकट्ठे हुए और दुर्घटनाग्रस्त लोगों की मदद करने के लिए पहुंचे

ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज

बताया जा रहा है कि महिला की पहचान पवन कुमारी पत्नी राकेश कुमार निवासी बरोह राजा का तालाब के रूप में हुई है। नूरपुर के डीएसपी मेघनाथ ने बताया कि इस दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई है। ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। महिला के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा जाएगा।


सड़क से पचास मीटर नीचे गिरी कार

सोलन। देहुंघाट में एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब पचास मीटर नीचे जा गिरी। कार में तीन लोग सवार थे, जोकि शिमला से पटियाला की तरफ जा रहे थे। तीन लोगों में दोनों घायलों को 108 एम्बुलेंस सेवा की सहायता से सोलन क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया। जहां दो घायल उपचाराधीन हैं। एक व्यक्ति को मामूली चोटें आई हैं। जानकारी के अनुसार आज करीब दो बजे शिमला से पटियाला जा रही कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे पलट गई। कार में सवार दो घायल 38 वर्षीय गगनदीप और 33 वर्षीय कोमल जिला शिमला के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्जकर दुर्घटना के कारणों की छानबीन में जुट गई है। घटना की पुष्टि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. मनमोहन सिंह ने की है।

बिरोजा निकासी का काम करते युवक पर झपटा तेंदुआ, घायल

पधर। चुक्कू पंचायत के खजरी गांव के समीप जंगल में तेंदुए ने एक व्यक्ति पर हमला कर लहूलुहान कर दिया। घायल व्यक्ति का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चुक्कू में उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार खजरी गांव निवासी मिंटू राम पुत्र निहाल सिंह शुकवार सुबह करीब साढ़े सात बजे अप्पर खजरी (जरल) के पास बिरोजा निकासी का कार्य कर रहा था। अचानक तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया। शोर मचाने के बाद ग्रामीणों के वहां पहुंचते ही तेंदुआ फरार हो गया था। स्थानीय ग्रामीणों ने घायल युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चुक्कू पहुंचाया। जहां उसका उपचार चल रहा है। चिकित्सकों के अनुसार उसके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। उधर, तेंदुए के हमले से चुक्कू, जुजलु, रझोण, पपलाहण और खजरी गांव के ग्रामीण खौफ में हैं। ग्रामीणों ने वन विभाग से तेंदुए को पकड़ने की गुहार लगाई है। इसके साथ ही प्रशासन से पीड़ित युवक को राहत राशि मुहैया करवाने की भी मांग उठाई है।

ये भी पढ़ेंः कामयाबी! 11.13 ग्राम चिट्टा के साथ एक गिरफ्तार

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है