Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,694,940
मामले (भारत)
232,779,878
मामले (दुनिया)

अंबोटा हादसाः गगरेट के कार्यकारी SHO सहित तीन Police कर्मी सस्पेंड, होगी विभागीय जांच

अंबोटा हादसाः गगरेट के कार्यकारी SHO सहित तीन Police कर्मी सस्पेंड, होगी विभागीय जांच

- Advertisement -

ऊना। गगरेट (Gagret) के अंबोटा में खड़े टिप्पर से टकराने पर बाइक सवार की मौत मामले में तीन पुलिस (Police) कर्मी सस्पेंड कर दिए गए हैं। एसपी ऊना दिवाकर शर्मा ने मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए गगरेट के कार्यकारी एसएचओ, थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर और ट्रैफिक इंचार्ज को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए। इसके अलावा पुलिस कर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच के आर्डर भी दिए हैं। डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक वर्मा को विभागीय जांच का जिम्मा सौंपा है।

यह भी पढ़ें: Una: पहले फोन कर घर बुलाया, फिर सिर पर दे मारी कुल्हाड़ी

बता दें कि अंबोटा में 28 जनवरी को खराब खड़े टिप्पर से बाइक (Bike) की टक्कर हो गई थी। इसमें संजय कुमार की मौत हो गई थी। हादसे से गुस्साए परिजनों और अन्य लोगों ने शव को बीच बाजार में रख कर प्रदर्शन किया था। प्रदर्शनकारी ने टिप्पर चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। साथ ही पुलिस (Police) पर भी लोगों का गुस्सा फूटा था। टिप्पर करीब एक हफ्ते से अंबोटा गांव के डीएवी चौक में खराब होने की वजह से सड़क में बेतरतीब खड़ा था।

इसे हटाने की मांग लोग पुलिस (Police) और टिप्पर मालिक से कर चुके थे। पर उनकी मांग पर गौर नहीं किया गया। लोगों का आरोप था कि इस लापरवाही से बाइक सवार की मौत हो गई। इसके बाद कार्रवाई किए जाने के आश्वासन पर लोग माने थे। अब प्रारंभिक जांच के बाद तीन पुलिस कर्मियों पर गाज गिरी है। गौरतलब है कि इन अधिकारियों के खिलाफ यह कार्रवाई डीएसपी हरोली अनिल कुमार मैहता की प्रारंभिक जांच रिपोर्ट आने बाद की गई है, जिसमें हादसे के लिए इन अधिकारियों की लापरवाही और संवेदनहीनता को जिम्मेदार माना गया है। गगरेट के ट्रैफिक इंचार्ज को पहले ही लाइन हाजिर किया जा चुका है। एसपी दिवाकर शर्मा ने पुलिस कर्मियों को सस्पेंड करने की पुष्टि की है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है