Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

सैनिक वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

सैनिक वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

- Advertisement -

नूरपुर। थाना क्षेत्र नूरपुर के तहत राष्ट्रीय राजमार्ग पठानकोट-मंडी के भड़वार में एक बाइक चालक की सैनिक वाहन से टकराने के कारण मौत हो गई। घटना में मरने वाले की पहचान सुनील कुमार पुत्र राम पाल रैहन क्षेत्र के नजदीकी गांव रैहन के तौर पर हुई है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार घटना सोमवार करीब 4 बजे के आसपास की है। सुनील अपनी बाइक से धर्मशाला से नूरपुर की ओर आ रहा था। इसी दौरान भड़वार के रावमापा के समीप यह हादसा हुआ, जिसमें सेना के वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार को गंभीर चोटें आईं। स्थानीय लोगों ने उसे नूरपुर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया। मामले की पुष्टि करते हुए नूरपुर के डीएसपी डॉक्टर साहिल अरोड़ा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खड़ी कार से टकराया बाइक सवार, गंभीर घायल

रैहन। कामरेड रामचन्द्र राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रैहन के पास सड़क किनारे खड़ी एक कार के साथ बाइक सवार टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार संजीव कुमार निवासी बतराहण बड़ी राजा का तालाब स्थित निजी होटल में कार्य करने के उपरांत अपनी बाइक पर अकेला सवार होकर राजा का तालाब से फतेहपुर अपने ससुराल जा रहा था। वहीं रैहन स्कूल के पास रात लगभग सवा आठ बजे तीखे मोड़ पर अपनी बाइक पर से नियंत्रण खो बैठा और उसकी बाइक स्किड हो कर सड़क किनारे खड़ी कार से टकरा गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आस-पास के दुकानदारों ने जब बाइक के टकराने की आवाज सुनी तो वो भागकर घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने बाइक सवार को उठाकर तत्काल 108 पर फोन किया।
परन्तु गाड़ी की उपलब्धता न होने पर लोग निजी गाड़ी द्वारा संजीव कुमार को पठानकोट ले गए। वहीं, इस दौरान संजीव कुमार के परिवार वालों व रैहन पुलिस को भी सूचित कर दिया गया। फिलहाल संजीव कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है। रैहन पुलिस चौकी के एएसआई दुंनी चंद ने मामले के पुष्टि की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है