Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,111,851
मामले (भारत)
114,541,104
मामले (दुनिया)

हिट एंड रन : Una के पंडोगा में बाइक सवार की मौत

हिट एंड रन : Una के पंडोगा में बाइक सवार की मौत

- Advertisement -

ऊना। पुलिस थाना हरोली के तहत पंडोगा में पेश आए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मरने वाले की पहचान नरदेव सिंह निवासी पंजाबर के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार पंजाब निवासी नरदेव सिंह बाइक पर सवार होकर सोमवार रात को जा रहा था। इसी दोरान पंडोगा के समीप पहुंचने पर अज्ञात वाहन वाहन की चपेट में आ गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि हादसा इतना जबरदस्त था कि नरदेव ने हादसे के तुरंत बाद ही दम तोड़ दिया। उधर, एएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है।

खुलासा : Punjab Roadways की बस ने मारी थी 19 साल के युवक को टक्कर

ऊना। बस स्टैंड ऊना के समीप पेश आए हिट एडं रन मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने बस स्टैंड के आस-पास लगे सीटीवीटी फुटेज खंगाले हैं, जिसमें पाया कि 19 वर्षीय युवक को टक्कर मारने के बाद फरार हुए अज्ञात वाहन एक पंजाब रोडवेज की बस है, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस बस की फोरेंसिक टीम द्वारा जांच करवाएगी। वहीं बस चालक से भी पूछताछ कर रही है।

  • 6 दिसंबर को बस स्टैंड के समीप सड़क पर मिला था युवक का शव

बता दें कि 6 दिसंबर की सुबह बस स्टैंड के समीप अज्ञात वाहन ने 19 वर्षीय युवक को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान राजू पुत्र केशु निवासी फगवाड़ा के रूप में हुई थी। हादसे के बाद अज्ञात वाहन मौके से फरार हो गया। जिस पर पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बस स्टैंड के आस-पास दुकानों व ढाबों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिस पर पता चला कि पंजाब रोडवेज की बस ने युवक को रौंदा था और मौके से फरार हो गया। एएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पता चला कि युवक को हिट करने वाला वाहन पंजाब रोडवेज की बस है, जिसे कब्जे में ले लिया गया है। बस की फोरेंसिक टीम जांच करेगी। उन्होंने बताया कि पुलिस चालक से भी पूछताछ कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है