Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,427
मामले (भारत)
200,650,253
मामले (दुनिया)
×

बाइक सवार युवकों ने पीटा एचआरटीसी ड्राइवर, क्रॉस एफआईआर

बाइक सवार युवकों ने पीटा एचआरटीसी ड्राइवर, क्रॉस एफआईआर

- Advertisement -

ऊना। टक्का मोड़ ऊना के समीप हिमाचल पथ परिवहन निगम के ड्राइवर को बाइक सवार युवकों ने पीट दिया। मारपीट के दौरान ड्राइवर के कपड़े भी फट गए। पिटाई के बाद ड्राइवर ने बस को सड़क के बीच लगा दिया, जिसके चलते काफी देर तक जाम लगा रहा। जाम की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जाम खुलावाया और दोनों ओर से मिली शिकायत के बाद क्रॉस केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
बताया जा रहा है कि बस से पास लेने के चक्कर में बाइक की बस से टक्कर हो गई, जिसको लेकर काफी देर तक विवाद हुआ और देखते ही देखते मारपीट होने लगी। जानकारी के मुताबिक एचआरटीसी बैजनाथ डिपो की बस जोगिंद्रनगर से दिल्ली जा रही थी। पिछली रात करीब 10 बजे बस ऊना के पुराने वर्कशॉप के समीप पेट्रोल पंप से तेल भरवा के बस स्टैंड ऊना की ओर जाने लगी। इसी दौरान पिछले से आ रहा एक बाइक सवार पास लेने के चक्कर में बस से टकरा गया। इसी बात को लेकर बस ड्राइवर और बाइक सवार युवकों में बहस हो गई और मारपीट में बदल गई। युवकों ने ड्राइवर सुरेंद्र को पीट दिया, यहां तक की ड्राइवर के कपड़े भी फाड़ दिए। ड्राइवर सुरेंद्र की माने तो बाइक सवारों ने उसे बुरी तरह पीट दिया।
वहीं, बाइक सवार युवकों का कहना है कि हमने अपनी गलती स्वीकार भी की। बावजूद इसके ड्राइवर हमसे बहस करने लगा और मारपीट पर उतारू हो गया। पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान दर्जकर क्रॉस केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है