×

Scooty और Bike की टक्कर में युवक की मौत, Machine की चपेट में आने से गई कामगार की जान

Scooty और Bike की टक्कर में युवक की मौत, Machine की चपेट में आने से गई कामगार की जान

- Advertisement -

ऊना। उपमंडल ऊना के गांव खानपुर में स्कूटी और बाइक की टक्कर में स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान विनय कुमार निवासी फतेहपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। हादसे में एक अन्य युवक भी गंभीर घायल हुआ है, जिसे गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है।  जानकारी के अनुसार विनय निवासी फतेहपुर स्कूटी पर सवार होकर जा रहा था कि खानपुर के समीप सामने से आ रही बाइक के साथ जबरदस्त टक्कर हो गई।


  • खानपुर के समीप हुआ हादसा, एक युवक गंभीर घायल

हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार युवक गगनदीप निवासी चड़तगढ़ व स्कूटी सवार विनय को गंभीर चोटें पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को गंभीर हालत में ऊना अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत में दोनों को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। जहां रास्ते में विनय कुमार निवासी फतेहपुर ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

केसर मशीन की चपेट में आया कामगार

ऊना। हरोली क्षेत्र के गांव गोंदपुर जयचंद में स्थित एक उद्योग में मशीन की चपेट में आने से कामगार की मौत हो गई है। मृतक की पहचान केसर सिंह पुत्र प्यार सिंह निवासी गोंदपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है। मृतक गोंदपुर स्थित सीमेंट के ब्लॉक बनाने वाले उद्योग में कार्यरत था, जहां काम करते वक्त केसर सिंह मशीन की चपेट में आ गया।  जानकारी के अनुसार केसर सिंह मंगलवार को रोजाना की तरह उद्योग में काम कर रहा था कि अचानक ही केसर मशीन की चपेट में आ गया। स्थानीय कामगारों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। घायल केसर सिंह को लहुलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने बता या कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है