Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

Bike व थ्री व्हीलर की टक्कर में 4 घायल, अस्पताल में भर्ती

Bike व थ्री व्हीलर की टक्कर में 4 घायल, अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

Bike Accident Solan : सोलन। तेज रफ्तार के शौकीन बाइक चालक युवक जहां अपनी जान जोखिम में डालते हैं, वहीं अन्य लोगों के लिए भी परेशानी का सबब बनते हैं। जिन पर लगाम लगाने में प्रशासन भी विफल दिखाई पड़ता है। इसी तेज रफ्तार का कहर सोलन में शनिवार सुबह ऑटो रिक्शा में बैठे लोगों पर बरपा है। सोलन में बाइक चालक और थ्री व्हीलर की आमने-सामने भिड़ंत में 4 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए सोलन क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। चंबाघाट से सोलन की ओर आ रहे थ्री व्हीलर को सोलन से आने वाले बाइक चालक ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक चालक और उसके पीछे बैठे युवक को गंभीर चोटें आई हैं।

तेज रफ्तार में थी बाइक, चालक की बाजू फ्रैक्चर

वहीं, थ्री व्हीलर में चालक समेत एक महिला और एक पुरुष सवार थे। थ्री व्हीलर चालक को मामूली चोटें आई हैं, लेकिन पीछे बैठी महिला और पुरुष को काफी चोटें आई हैं। थ्री व्हीलर में सवार युवती देवेश्वरी ने बताया कि वह चंबाघाट से सोलन आने के लिए बैठी थी, परंतु कुछ ही दूरी पर मोहन पार्क से आगे पहुंचे तो सामने से तेज रफ्तार में आ रहे बाइक ने सीधे टक्कर मार दी। अस्पताल के चिकित्सक डॉ. राज कुमार ने बताया कि बाइक चालक की बाजू फ्रैक्चर होने का अंदेशा है, वहीं उसके पीछे बैठे युवक की रीढ़ की हड्डी में चोट लगना पाया गया है। उन्होंने कहा कि प्राथमिक उपचार सभी घायलों को दे दिया गया है, बाकी टेस्ट के बाद ही अंदरूनी चोटों का पता लग पाएगा।


बाइक स्किड होने से युवक घायल

ऊना। जिला अस्पताल के समीप बाइक स्किड होने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल युवक को उपचार के लिए स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों की देखरेख में उपचार जारी है। जानकारी के अनुसार गुरप्रीत  निवासी अमृतसर बाइक पर सवार होकर हमीरपुर रोड पर जा रहा था कि अस्पताल के समीप पहुंचने पर बाइक स्किड हो गई, जिससे गुरप्रीत को चोटें पहुंची। घायल को उपचार के लिए ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि घायल को उपचार  दिया गया है। यातायात पुलिस प्रभारी कुलदीप पटियाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े… Accident: 7 मील में पर्यटकों से भरी गाड़ी ब्यास में गिरी

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है