Covid-19 Update

1,64,355
मामले (हिमाचल)
1,28,982
मरीज ठीक हुए
2432
मौत
25,227,970
मामले (भारत)
164,275,753
मामले (दुनिया)
×

Bike पर जा रहे थे 3, दो की मौत

Bike पर जा रहे थे 3, दो की मौत

- Advertisement -

ऊना। बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन में से दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पीजीआई रैफर कर दिया गया है। मरने वालों में मनीष निवासी पनोह, त्रिलोक निवासी सलुरी शामिल है। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


  • ऊना में सड़क हादसा, एक गंभीर पीजीआई रैफर

जानकारी के अनुसार घंडावल के समीप रविवार रात को बाइक पर सवार होकर तीन युवक जा रहे थे कि अचानक ही अज्ञात वाहन ने इनको अपनी चपेट में ले लिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार मनीष, त्रिलोकaccident बुरी तरह से लहूलुहान हो गए और कुछ ही देर में मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके अलावा हादसे में भलोह निवासी अरूण भी घायल हुआ। जिसे फौरन क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने अरूण की गंभीर हालत को देखते हुए, उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया। जहां चिकित्सकों की देखरेख में उसका उपचार जारी है। उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है।


घास काटने गई महिला की ढांक से गिरकर मौत
ऊना। सदर थाना क्षेत्र ऊना के तहत पड़ते गांव बसोली में ढांक से गिरकर एक महिला की मौत हो गई। हादसे का शिकार हुई महिला की पहचान स्वर्णी देवी निवासी बसोली के रूप में हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। जानकारी के मुताबिक स्वर्णी देवी पशुओं के लिए घास लेने जंगल में गई थी। घास काटते समय स्वर्णी देवी का पैर फिसला और वह गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में स्वर्णी देवी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। घटना के संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है।

हत्या आरोपी चार दिन के रिमांड पर
मंडी। होम गार्ड जवान की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों को अदालत में चार दिन के रिमांड पर भेज दिया है। उनको अब पांच जनवरी को अदालत में पेश करने के आदेश दिए गए हैं। इससे पूर्व ड्यूटी पर तैनात जवान की चार युवकों ने पीट पीट कर हत्या कर दी थी। उधर, होमगार्ड जवान का आज अंतिम संस्कार कर दिया गया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है