Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

PO Cell Bilaspur ने मारपीट मामले की उद्घोषित महिला अपराधी मुबारिकपुर से धरी

PO Cell Bilaspur ने मारपीट मामले की उद्घोषित महिला अपराधी मुबारिकपुर से धरी

- Advertisement -

बिलासपुर। पीओ सेल बिलासपुर की टीम ने एक महिला उदघोषित अपराधी को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पीओ सेल की टीम ने संबंधित महिला को जिला ऊना के मुबारिकपुर से गिरफ्तार करके एसएचओ घुमारवीं के समक्ष पेश कर दिया है। जानकारी के अनुसार घुमारवीं थाना के तहत एक महिला द्वारा 3 अगस्त 2013 को दर्ज करवाई गई शिकायत में कहा कि उसकी शादी वर्ष 2003 में हिंदू रीति-रिवाज से हुई थी। महिला ने शिकायत में कहा कि शादी के एक साल बाद उनका पति उसके साथ मारपीट व गाली-गलौज करने लग पड़ा। साथ में जेठ व जेठानी भी मेरे साथ मारपीट व देहज की मांग करते थे।


यह भी पढ़ें :- Una में चिट्टे संग दबोचा आरोपी, नाहन में दो लोगों से पकड़ी शराब

उन्होंने बताया कि 3 अगस्त 2013 को मेरे पति, जेठ व जेठानी ने मुझे लेंटर की सीढ़ियों से धक्का दे दिया, जिस कारण मेरे दोनों पांवों में चोटें आई। जिस पर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर पुलिस ने दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज किया और मामला न्यायालय में पेश किया। न्यायालय द्वारा दोषियों को सम्मन, वारंट व नोटिस जारी किए, जिस पर दोषी महिला का पति व जेठ लगातार पेशी पर न्यायायल में हाजिर होते रहे, लेकिन जेठ की पत्नी किसी भी पेशी पर हाजिर नहीं हुई, जिस पर अदालत द्वारा महिला को बार-बार सम्मन, वारंट व नोटिस जारी किए। जब महिला अदालत में हाजिर नहीं हुई तो अदालत ने महिला को 27 सिंतबर 2016 को उद्घोषित अपराधी घोषित कर दिया और मामला पीओ सेल बिलासपुर को सौंप दिया।


उक्त महिला जम्मू राज्य की रहने वाली थी, जिसने हिमाचल में अलग-अलग जगह तीन शादियां कर रखी थी। जिस पर पीओ सेल बिलासपुर के प्रभारी दौलतराम ने महिला पुलिस शबीना, राकेश कुमार व राजकुमार ने महिला को मुबारिकपुर से गिरफ्तार करके एसएचओ थाना घुमारवीं में पेश कर दिया।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है