×

पीओ सैल ने हरियाणा से पकड़ा उद्घोषित अपराधी, डेढ़ साल से था फरार

पीओ सैल ने हरियाणा से पकड़ा उद्घोषित अपराधी, डेढ़ साल से था फरार

- Advertisement -

बिलासपुर। पुलिस के पीओ सैल( PO Cell) ने पिछले डेढ़ साल से फरार चल रहे एक उद्घोषित अपराधी को पकड़ा ( Arrested)है। अपराधी की गिरफ्तारी हरियाणा ( Haryana) के बरवाला से की गई है। पकड़े गए उद्घोषित अपराधी तरसेम लाल निवासी नुरपुर बेदियां तहसील आनंदपुरसाहिब( पंजाब) के खिलाफ लापरवाही व तेज रफ्तार से ट्रक चलाकर हादसा को अंजाम देने का मामला पुलिस थाना सदर( Police thana sadar) में 18 जून, 2007 को दर्ज हुआ था।


यह भी पढ़ें :-सिरमौरः गिरी नदी में डूबने से सोलन के युवक की मौत

बबलू कुमार निवासी डिडाला जिला मेयु (उत्तरप्रदेश) ने शिकायत दर्ज की थी कि वह अपने दोस्तों के साथ टाटा इनोवा (एचआर-38एम.-3700) में बैठकर मनाली जा रहा था। गाड़ी को मालिक वेद प्रकाश चला रहा था। जब उनकी गाड़ी गंभरपुल से थोड़ा आगे पहुंची तो तेजर रफ्तार से गलत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी और करीब 50 फीट आगे जाकर पलट गई। जिस कारण इस ट्रक के पीछे चल रही कार भी ट्रक से टकरा गई। यह दुर्घटना ( Accident)ट्रक चालक की लापरवाही से हुई थी। इस हादसे में कार में बैठी सवारियों व ट्रक परिचालक को चोटें आईं थीं।

पुलिस ने ट्रक चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कर चालान न्यायालय में पेश किया लेकिन न्यायालय( Court) की ओर से बार-बार सम्मन जारी करने के बाद भी आरोपी में पेश नहीं हुआ। इस पर न्यायालय ने आरोपी ट्रक चालक को 28 अक्तूबर, 2017 को उदघोषित अपराधी करार दे दिया। मामला पुलिस के पीओ सैल के पास पहुंचा। जिस पर पीओ सैल के प्रभारी दौलत राम ने अपने टीम के सदस्यों राकेश कुमार व राज कुमार के साथ मिलकर आरोपी के संभावित ठिकानों चंडीगढ़ व बरवाला ( Chandigarh and barwala) में दबिश दी लेकिन कामयाबी नहीं मिली। पीओ सैल ने मुखबिरों से सूचना मिलने के बाद टीम ने बरवाला में दबिश दी और उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया। उधर, बिलासपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि पीओ सैल की टीम ने उद्घोषित अपराधी को आगामी कार्रवाई के लिए सदर पुलिस के हवाले कर दिया है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है