Expand

MLA बंबर ठाकुर पर गुंडागर्दी का आरोप, BJP सड़कों पर

MLA बंबर ठाकुर पर गुंडागर्दी का आरोप, BJP सड़कों पर

बिलासपुर। सदर विधायक बंबर ठाकुर के खिलाफ बीजेपी ने हल्ला बोल दिया है। बीजेपी कार्यकर्ता आज सड़कों पर उतर आए और बंबर ठाकुर पर गुंडागर्दी करने के आरोप लगाते हुए नारेबाजी की। मसला यह था कि गुरुवार रात बस स्टैंड के समीप कुछ युवक आपस में उलझ रहे थे तभी इंडोर स्टेडियम से लौट रहे विधायक बंबर ठाकुर और उनका बेटा भी वहीं से ही जा रहे थे।

  • रैली निकाल दिया धरना, जमकर की बंबर के खिलाफ नारेबाजी
  • बंबर व बेटे पर रात को चार युवकों को पीटने का है आरोप

कहा जा रहा है कि उन्हें झगड़ता देख विधायक बंबर ठाकुर भी बीच-बचाव को आ गए। उसके बाद उन लड़कों को सिटी चौकी पहुंचाया गया।

 इससे पहले हुई मारपीट में चारों युवकों को गंभीर चोटें आई बताई जा रही हैं और उनका उपचार बिलासपुर अस्पताल में चल रहा है, पर बीजेपी इस मामले में विधायक बंबर ठाकुर का नाम घसीट रही है कि उन्होंने अपने बेटे के साथ इन युवाओं को पीटा है। इसके चलते ही आज सुबह से ही बीजेपी के लोग इस मसले पर जुटना शुरू हो गए थे। इसके बाद बीजेपी नेताओं ने सदर विधायक बंबर ठाकुर के खिलाफ पहले रैली निकाली फिर गुरुद्वारा चौक पर धरना दिया। इस दौरान भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने भी बीजेपी के साथ मिलकर धरना प्रदर्शन में भाग लिया साथ ही लोगों से भी आह्वान किया कि गुंडागर्दी और विधायक के खिलाफ लोग एकजुट होकर आवाज उठाएं। याद रहे कुछ दिन पहले ही अभी एक डॉक्टर को धमकी देने के आरोप में बंबर ठाकुर घिरे रहे हैं। अब यह ताजा मामला खड़ा हो गया है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है