×

बिंदल बोले, कालाअंब में बनेगा कामकाजी महिलाओं के लिए होस्टल

बिंदल बोले, कालाअंब में बनेगा कामकाजी महिलाओं के लिए होस्टल

- Advertisement -

नाहन। औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब ( Industrial area of Kala amb)में दो करोड़ की लागत से कामकाजी महिलाओं के लिए होस्टल ( Hostel for working women) बनाया जाएगा, जिसके लिए तीन बीघा भूमि का चयन कर दिया गया है ताकि औद्योगिक क्षेत्र में कार्य करने वाली महिलाओं को ठहरने की सुविधा मिल सके ।


 

यह भी पढ़ें: पुलिस में भर्ती होना है तो हो जाएं तैयार, 5.28 लाख पदों पर मांगे आवेदन

 

यह जानकारी विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ( Dr. Rajeev Bindal)ने सोमवार को नाहन के समीप कालाअंब में 3.21 करोड़ की लागत से निर्मित पुलिस थाना के नए बहुमंजिला भवन का लोकार्पण करने के बाद जनसभा में दी ।

डॉ. बिंदल ने कहा कि बहुमंजिला भवन बनने से पुलिस कर्मियों को बेहतर सुविधा मिलेगी। इस पुलिस थाना में कुल आठ पुलिस कार्यरत थे और प्रदेश सरकार द्वारा इस थाना में 9 पदों को सृजित करके भरा गया ताकि जिला की सीमा पर विभिन्न अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लग सके ।

 

डॉ. बिंदल ने कहा कि सकेती-विक्रमबाग-खजूरना सड़क के निर्माण पर 12 करोड़ की राशि स्वीकृत करके इसका निर्माण कार्य युद्धस्तर पर किया जा रहा है, जोकि पांवटा देहरादून जाने के लिए एक निकटतम मार्ग होने के साथ साथ यह मार्ग पर्यटन की दृष्टि से भी काफी महत्वपूर्ण होगी और इसका महर्षि मार्कंडेय वैली नामकरण किया गया है ताकि पर्यटन सुकेती जीवाष्म पार्क देखने के उपरांत मार्कण्डेय वैली की नैसर्गिक छटा का आन्नद लेने के साथ साथ मार्कण्डेय नदी के उदगम स्थल के भी दर्शन कर सके। डॉ. बिंदल ने इस मौके पर जनसमस्याओं को भी सुना।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है