Expand

बिंदल ने आनंद शर्मा को लपेटा,कहा, शरारतपूर्ण बाते करते हैं

बिंदल ने आनंद शर्मा को लपेटा,कहा, शरारतपूर्ण बाते करते हैं

- Advertisement -

सोलन। बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ राजीव बिंदल ने कांग्रेस के रास में उपनेता आनंद शर्मा पर जमकर हमला बोला। बिंदल ने शिमला में आनंद शर्मा द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान को राजनीतिक मर्यादा के विपरीत करार दिया।

  • उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस में मचे घमासान से ध्यान हटाने के लिए आनंद ने शरारतपूर्ण बयान दिया है। बिंदल ने कहा कि 54 साल प्रधानमंत्री रहते हुए  कांग्रेस के नेताओं ने जो प्रदेश के  लिए नहीं किया उसे कही अधिक दो वर्ष में नरेंद्र मोदी ने प्रदेश को दिया है।

bindalबिंदल सोमवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।  बिंदल ने शर्मा पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र में मंत्री रहते हुए आनंद शर्मा सत्ता के अर्श पर थे । गांधी परिवार से नजदीकी के चलते वे बेहद ताकतवर मंत्री थे। फिर भी उन्होंने प्रदेश के हक़ पर कुठारघात किया। वर्षो तक प्रदेश का हक़ छीना गया। उन्होंने कहा जो आनंद ने नहीं किया वो प्रदेश के लिए मोदी ने किया। उन्होंने आनंद पर हमला ज़ारी रखते हुए कहा कि 13 वें वित आयोग में प्रदेश को लाखो करोड़ का घाटा हुआ। जबकि उस दौरान आनंद केंद्र में चढ़ते सूरज के समान थे । फिर भी प्रदेश को मात्र 50 प्रतिशत का इजाफा मिला। जबकि 14 वें वित आयोग में मोदी के चलते प्रदेश को 252 फीसदी का इजाफा मिला । उन्होंने कहा कि आनंद के वाणिज्य मंत्री रहते प्रदेश का टैक्स रेवेन्यू शेयर महज 32 प्रतिशत था जिसे बढ़ाकर  मोदी सरकार ने  42  प्रतिशत किया है ।

इस दौरान उन्होंने प्रदेश को मिले 3 फोरलेन नेशनल  हाईवे , 61 नेशनल हाईवे, 6 रेलवे ओवर ब्रिज, सेना में वन रैंक वन पेंशन, आईआईएम  सहित मोदी सरकार की कई उपलब्धियां गिनाई । उन्होंने कहा आनंद के मंत्री रहते जो सीआरआई कसौली बंद हो गई थी उसे  मोदी ने वापस शुरू  किया। उन्होंने कहा कांग्रेस को तो प्रधानमंत्री का आभार जाताना चाहिए कि उन्होंने प्रदेश को इतना कुछ दिया है। बिंदल ने कहा कि कांग्रेस को प्रदेश से कुछ लेना देना नहीं है, उन्हें सिर्फ राजनीति करनी है।

https://youtu.be/8uecnDJg6SI

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है