Covid-19 Update

59,032
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
116,748,718
मामले (भारत)
11,192,088
मामले (दुनिया)

KCC Bank भर्ती प्रक्रिया : अपने चहेतों को Back door से भरने में लगी है सरकार

KCC Bank भर्ती प्रक्रिया : अपने चहेतों को Back door से भरने में लगी है सरकार

- Advertisement -

KCC Bank : शिमला। केसीसी बैंक भर्ती मामले में बीजेपी ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र धर्माणी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांगड़ा को-ऑपरेटिव बैंक की भर्ती की प्रवेश परीक्षा में जो अनियमितिताएं सामने आई हैं, उससे बैंक की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है। उन्होंने कहा कि परीक्षा में प्रश्न पत्र को लेकर मंडी में हुई धांधली से बैंक प्रबंधन और सरकार की पोल खुल गई है। पहले भी बैंक सवालों के घेरे में रहा है। सरकार अपने चहेतों को बैकडोर से भरने में लगी है। जबकि कड़ी मेहनत करने वाले युवाओं को सरकार बाहर का रास्ता दिखा रही है। धर्माणी ने कहा कि युवाओं से भारी भरकम फीस ली गई, फिर भी उन्हें प्रश्न पत्र नहीं दिए गए। आवेदन पत्रों से जो करोड़ों रुपए एकत्रित हुए है। उसका सही खर्च परीक्षा प्रबंधन पर क्यों नहीं किया गया।

KCC Bank : अभ्यर्थियों को परीक्षा की तैयारी के लिए नहीं दिया गया समय

धर्माणी ने कहा कि आवेदन करने की अंतिम तिथि के 8 दिन बाद परीक्षा रखी गई थी। इतना कम समय क्यों दिया गया। वहीं, जब बैंक घाटे में चल रहा है तो और स्टाफ भर कर बैंक पर बोझ क्यों डाला जा रहा है। भर्ती प्रक्रिया कमीशन या कर्मचारी चयन आयोग के माध्यम क्यों नहीं हुई। आखिर कब तक प्रदेश की कांग्रेस सरकार इस तरह की भर्ती करती रहेगी। जो छात्र परीक्षा नहीं दे पाए उनकी भरपाई कैसे होगी। बीजेपी ने मांग कि की यह भर्ती प्रक्रिया आईबीपीएस के माध्यम से करवाई जानी चाहिए। इसके साथ ही जिन अधिकारियों-नेताओं के कहने पर इस तरह यह भर्ती तय हुई, उनके खिलाफ जांच होनी चाहिए।

हिमाचल की बेटियां घरों के आसपास ही सुरक्षित नहीं 

कोटखाई मामले में बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र धर्माणी ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं। बच्ची के साथ जो घटना घटी है, उससे हर हिमाचली स्तब्ध है। हिमाचल की बेटियां घरों के आसपास ही सुरक्षित नहीं है। उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाने में सरकार पूरी तरह असफल साबित हुई है। आरोपियों को पिछले सात दिनों में पुलिस पकड़ नहीं पाई है।

यह भी पढ़ें : 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है