×

बीजेपी Target बंबरः नफरत का जहर फैलाने का काम कर रहे MLA

बीजेपी Target बंबरः नफरत का जहर फैलाने का काम कर रहे  MLA

- Advertisement -

बिलासपुर। बीजेपी ने कहा है कि कांग्रेस एमएलए बंबर ठाकुर और उनके पारिवारिक एवं निकटस्थ लोगों द्वारा की जा रही गुंडागर्दी और उसके बाद अनाप-शनाप बयानबाजी हिमाचल जैसे शांत प्रदेश में नफरत का जहर फैलाने का काम कर रही है।


  • कहा, बंबर ठाकुर और उनके पारिवारिक एवं निकटस्थ लोग कर रहे गुंडागर्दी 
  • बीजेपी 21 को बिलासपुर में माफिया हटाओ प्रदेश बचाओ के नारे के साथ करेगी रैली 

पार्टी ने कहा है कि बिलासपुर गुंडागर्दी के जख्मों से पीड़ित है, इसकी छवि को बिगाड़ने का काम एमएलए बंबर ठाकुरअपनी बेलगाम जुबान से कर रहे हैं, बिलासपुर की पहचान है कि बिलासपुर के लोग झूठ नहीं बोलते और चरित्र हनन तो करते ही नहीं हैं, लेकिन बंबर ठाकुर अपनी असफलताओं को छुपाने के लिए बीजेपी नेताओं के खिलाफ सफ़ेद झूठ बोलते हुए गलत शब्द एवं कोरी अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं, जो हिमाचल और विशेष कर बिलासपुर की जनता को बिलकुल भी पसंद नहीं है।

 पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रणधीर शर्मा, एमएलए रिखी राम कौंडल, किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरेश चंदेल, जिला बिलासपुर अध्यक्ष राकेश गौतम, प्रदेश सचिव त्रिलोक जमवाल, राजेन्द्र गर्ग, प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र धर्माणी, जिला बिलासपुर के महामंत्री भीम चंदेल, राम कुमार शर्मा, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष विकास राव एवं महिला मोर्चा की अध्यक्षा उषा ठाकुर ने कहा है कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती का जीवन खुली किताब है जो हमेशा समाजिक मूल्यों के प्रति समर्पित, रचनात्मक कार्यों के प्रति प्रतिबद्ध एवं कुरीतियों से लड़ते हुए आगे बढे़ हैं। सतपाल सत्ती के नेतृत्व में हिमाचल की छात्रशक्ति ने हिमाचल प्रदेश के कॉलेज परिसरों से गुंडागर्दी को समाप्त किया था और अब प्रदेश में बढ़ते माफिया राज का सफाया भी हिमाचल की जनता करेगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है