×

BJP नेता बोले, वीरभद्र दोषारोपण की घटिया राजनीति पर उतरे

BJP नेता बोले, वीरभद्र दोषारोपण की घटिया राजनीति पर उतरे

- Advertisement -

BJP Attack Virbhadra : शिमला। प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार व माफिया राज से जनता का ध्यान हटाने के लिए सीएम वीरभद्र सिंह दोषारोपण की घटिया राजनीति पर उतर आए हैं। अपने द्वारा किए गए गुनाहों पर पर्दा डालने के लिए विपक्ष पर दोषारोपण करके जनता की सहानुभूति बटोरने का निर्थक प्रयास कर रहे हैं। बीजेपी नेताओं कहा कि कानून की दहलीज पर खड़े सीएम आज भले ही न्याय के सिद्धान्तों की बात कर रहे हैं, परन्तु उनके यह सिद्धान्त तब कहां थे जब वह विपक्षी नेताओं विशेष कर नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ आए दिन झूठे मुकदमें दर्ज कर रहे थे।


जनता की सहानुभूति बटोरने का कर रहे हैं निर्थक प्रयास

यह आरोप बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, पूर्व मंत्री व विधायक रविन्द्र सिंह रवि, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक जय राम ठाकुर, विधायक सरवीण चौधरी ने एक प्रेस बयान जारी कर लगाए। उक्त नेताओं ने कहा कि सीएम द्वारा पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल पर दर्ज किए गए मामले एक के बाद एक करके न्यायालय द्वारा निरस्त किए जा रहे हैं, परन्तु लम्बे कानूनी दावपेचों के बाद भी सीएम आज कानून के कटघड़े में खड़े हैं।

वीरभद्र सिंह के शासनकाल में भ्रष्टाचार चरम पर

 सीएम भले ही खुद को निर्दोष बताते रहे हैं परन्तु सारा प्रदेश जानता है कि वह और उनका परिवार भ्रष्टाचार की दलदल में आकंठ डूबा हुआ है। बीजेपी नेताओं ने कहा कि वीरभद्र सिंह आज पांच बार के सीएम और खानदानी राजा होने का झूठा दम अवश्य भर रहे हैं, परन्तु जनता को इस बात से कोई सरोकार नहीं है। बीजेपी नेताओं ने कहा कि आज वीरभद्र सिंह के शासनकाल में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है। माफिया राज के चलते सरकार नाम की कोई चीज़ हिमाचल प्रदेश में नहीं है। पिछले चार महीनों में ही 5 हजार से अधिक अपराधिक मामले प्रदेश भर में दर्ज किए गए हैं। मंत्री सरेआम एक दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं। सीएम बताएं कि उन्हीं के सहयोगी और वर्तमान में चेयरमैन राम लाल ठाकुर ने कांग्रेस विधायक बंबर ठाकुर पर 200 करोड़ रुपये के घोटाले के जो आरोप लगाए हैं, उसमें कितनी सत्यता है।

MC Election : बीजेपी पार्षद 5 June को देंगे सामूहिक इस्तीफा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है