Covid-19 Update

1,99,252
मामले (हिमाचल)
1,92,229
मरीज ठीक हुए
3,395
मौत
29,633,105
मामले (भारत)
177,469,183
मामले (दुनिया)
×

BJP @ मंडी रैली का फायदा उठा ले गए CM, मुंह ताकते रहे Kaul

BJP @ मंडी रैली का फायदा उठा ले गए CM, मुंह ताकते रहे Kaul

- Advertisement -

कांग्रेस की विजय से विकास रैली को बीजेपी ने असफल करार दिया

मंडी। बीजेपी ने मंडी के पड्डल मैदान में कांग्रेस की विजय से विकास रैली को पूरी तरह से असफल करार दिया है। बीजेपी का मानना है कि रैली से मात्र एक व्यक्ति को ही फायदा मिला है और वो हैं प्रदेश के सीएम वीरभद्र सिंह। यह बात बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य जवाहर ठाकुर ने पत्रकार वार्ता के दौरान कही। जवाहर ठाकुर ने कहा कि रैली का पूरा फायदा मात्र सीएम को ही मिला है जबकि सीएम की दौड़ में शामिल स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर के चेहरे का रंग उतर गया है।

जवाहर ने कहा कि कौल सिंह ठाकुर अब न तो सीएम की दौड़ में शामिल हैं और न ही आने वाले समय में उन्हें मंत्री पद मिलने की संभावना है, साथ ही जवाहर ने कहा कि रैली से कौल सिंह ठाकुर और मंडी के ऐतिहासिक पड्डल मैदान को नुकसान पहुंचा है जिसकी भरपाई कांग्रेस को करनी चाहिए। साथ ही जवाहर ठाकुर ने कहा कि जिस प्रकार से मंडी के लोगों ने कांग्रेस पार्टी को नकारा है उसी प्रकार द्रंग से कौल सिंह को भी जनता आने वाले समय में नकारने वाली है। वहीं कौल सिंह ठाकुर की ऑडियो सीडी परजवाहर ठाकुर ने कहा कि कौल सिंह अकसर कहते हैं कि सीडी के पीछे बीजेपी और उनके कुछ अपने लोगों का हाथ है, तो आज तक उन लोगों को पकड़ा क्यों नहीं जा सका है।


जवाहर ठाकुर ने कौल सिंह को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर आडियो सीडी में उनकी आवाज नहीं है तो जल्द गुनहगारों को पकड़ा जाए नहीं तो आने वाले चुनावी समय में कौल सिंह की सीडी द्रंग विधानसभा के एक-एक गांव में लोगों को सुनाई जाएगी और लोगों के सामने मंत्री की असलियत बताई जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है