Covid-19 Update

58,979
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,173,761
मामले (भारत)
116,220,912
मामले (दुनिया)

Nadda का खरुणी में ठहराव, दून में गुटबाजी को दे गया हवा

Nadda का खरुणी में ठहराव, दून में गुटबाजी को दे गया हवा

- Advertisement -

मंडल से निष्कासित सैणी ने अलग से किया नड्डा का स्वागत

BJP Baddi Parivartan Rally : बद्दी। परिवर्तन रैली में शिरकत करने आए केंद्रीय मंत्री स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा आग में घी डालकर गुटबंदी को हवा दे गए। केंद्रीय मंत्री ने मंडल से निष्कासित बीजेपी नेता दर्शन सैनी को गले लगाकर मंडल के उन नेताओं के मंसूबों पर पानी फेर दिया गया है जो सैणी को सदा के लिए बाहर करने जुटे हैं। केंद्रीय मंत्री नड्डा के इस दौरे में सैणी को गले लगाने से मंडल नेताओं को करारा झटका लगा है। मंडल बीजेपी नियमों को सिर आंखों पर बिठाकर संगठन को दिन- रात मजबूत करने लगी थी लेकिन पार्टी से दो बार बगावत कर चुनाव लड़ चुके दर्शन सैनी को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा द्वारा तवज्जो देने से संगठन एक बार फिर से तार-तार हुआ है।

दून मंडल से बीजेपी निष्कासित है दर्शन सिंह

दून बीजेपी ने दर्शन सैनी को मंडल से निष्कासित कर रखा है, वे पिछले चुनाव में 11600 वोट लेकर दूसरे स्थान पर रहे थे। सैणी को आस है कि जिस प्रकार नूरपुर के पूर्व विधायक राकेश पठानिया ने चंबा जाते समय नड्डा का जोरदार स्वागत कर अपनी वापसी करवाई थी, वैसी ही उनकी भी होगी।  गौरतलब है कि दर्शन इससे पहले मंडल बीजेपी  से अलग अपना ही प्रचार अभियान चलाए हुए हैं जिसमें एक प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य का साथ उनको मिल रहा है।  रविवार को परिवर्तन रैली से पहले बिलासपुर से बद्दी पहुंचे जेपी नड्डा का मंडल से अलग अपने पैतृक गांव में सैणी ने केंद्रीय मंत्री का स्वागत रखा था ।

बद्दी जाते समय 15 मिनट रुके नड्डा  

 दोपहर करीब पौने एक बजे दून आते वक्त केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा सैनी के गृह वार्ड नेशनल हाईवे खरुणी में पहुंचे। यहां पहले ही अपने समर्थकों संग दर्शन केंद्रीय मंत्री नड्डा के स्वागत के लिए खड़े थे। सैनी बड़े जोशीले अंदाज में नड्डा से मिले। यही नहीं दर्शन सैनी ने जेपी नड्डा के लिए जलपान कार्यक्रम भी रखा था और नड्डा करीब 15 मिनट दर्शन सैनी के पास रुके और उनसे बातचीत की। ये सभी तमाम गतिविधियां मंडल नेताओं को नागवार गुजरी है। मंडल नेता नहीं चाह रहे थे कि जेपी नड्डा मंडल से निष्कासित दर्शन सैनी के स्वागत स्थल पर रुके और उसको ज्यादा तवजो दे लेकिन हुआ आखिर यही। जेपी नड्डा ने अपने समर्थक दर्शन सैनी को गले लगाकर यहां मंडल नेताओं की मुश्किलें बढ़ा दी है। सबसे ज्यादा दुविधा उन नेताओं के लिए है जो दून से टिकट के चाहवान है। उधर मंडल पदाधिकारी भी निष्कासित दर्शन सैनी की गतिविधियों से खुश नहीं थे। देखना यह है कि पार्टी हाईकमान मंडल द्वारा किए गए निष्कासन पर मोहर लगाता है या उसको रद्द कर देता है।

Nadda ने बगल में बिठाकर Kaul के प्रयासों को सराहा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है