Covid-19 Update

2,18,000
मामले (हिमाचल)
2,12,572
मरीज ठीक हुए
3,646
मौत
33,624,419
मामले (भारत)
232,000,738
मामले (दुनिया)

कंगना के समर्थन में बीजेपी

- Advertisement -

महाराष्ट्र में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत के ऑफि‍स पर की गई कार्रवाई के विरोध में हिमाचल प्रदेश में बीजेपी , बजरंग दल सहित कई संगठन सड़कों पर उतर आए। महाराष्ट्र सरकार की इस कार्रवाई के विरोध में लोगों ने पुतले जलाए व नारेबाजी कर विरोध जताया। शिमला में  कंगना के समर्थन में  बीजेपी महिला मोर्चा रैली निकाली व कांग्रेस कार्यालय के बाहर नारेबाजी की।  बीजेपी  ने कांग्रेस पर षड्यंत्र का आरोप लगाया है। डीसीआफिस  के समीप आकर प्रदर्शन समाप्त हुआ। कंगना के खिलाफ की गई कार्रवाई पर नाराजगी जताते हुए  बीजेपी नेताओं ने साफ कहा कि इसे किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

कंगना के पैतृक घर नगर मंडी में बीजेपी  ने अन्य सहयोगी राजनीतिक, धार्मिक व सामाजिक संगठनों ने एकजुट हो कर मंडी शहर में एक रोष रैली निकाली। इंदिरा मार्किट का चक्कर काटती हुई यह रैली डीसी आफिस के गेट के बाहर समाप्त हुई। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कंगना रणौत  के समर्थन में व महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही स्लोगनों के माध्यम से अपना रोष दर्ज करवाया।

बीजेपी  महिला मोर्चा ने सोलन के शहर के मॉल रोड पर एक रैली निकाली गई जिसमें  महाराष्ट्र में कंगना के ऑफिस को बीएमसी द्वारा तोड़े जाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया।महिला मोर्चा  ने शिवसेना को चेतावनी देते हुए कहा कि इस तरह के व्यवहार को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

कुल्लू में विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोग कंगना रणौत के पक्ष में उतरे और महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर लिया। सामाजिक संगठनों के साथ साथ  बीजेपी  के नेता भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए। कुल्लू के ढालपुर चौक में इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने उधव ठाकरे और संजय राऊत का पुतला फूंका।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED VIDEO

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है