×

विधानसभा में हुए हंगामे के विरोध में Himachal में बीजेपी ने फूंके कांग्रेसियों के पुतले

कांग्रेस विधायकों के कारनामें को अलोकतांत्रिक व व शर्मनाक करार दिया

विधानसभा में हुए हंगामे के विरोध में Himachal में बीजेपी ने फूंके कांग्रेसियों के पुतले

- Advertisement -

शिमला में डीसी डीसी ऑफिस के बाहर कांग्रेस के खिलाफ हल्ला


शिमला। हिमाचल विधानसभा सत्र में बीते रोज हुए हंगामे के बाद अब सड़कों पर विरोध का तमाशा शुरू हो गया हैं राजनीतिक दल सड़कों पर उतर कर एक दूसरे के खिलाफ प्रदर्शन करना शुरू हो गए हैं। इसी कड़ी में शनिवार को शिमला बीजेपी मंडल ने डीसी ऑफिस के बाहर धरना देकर कांग्रेस के ख़िलाफ़ जमकर नारेबाज़ी की व पुतला फूंका। बीजेपी का कहना है कि विधानसभा में राज्यपाल के अपमान को वह नही सहेंगे। विपक्ष के नेता को इस कृत्य के लिए अपनी कुर्सी छोड़नी चाहिए।

 

ऊना के अंब में कांग्रेस का फूंका पुतला

अंब। विधानसभा सत्र में शुक्रवार को राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय के साथ हुई बदसुलूकी मामले में बीजेपी ने कड़े तेवर अख्तियार कर लिए हैं। आज बीजेपी मंडल चिंतपूर्णी ने इसका कड़ा विरोध करते हुए अंब चौक पर नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और इस मामले में विधानसभा सत्र से निलंबित किए विधायकों सहित कांग्रेस पार्टी का पुतला फूंका। विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए चिंतपूर्णी के विधायक बलवीर सिंह चौधरी और हिमुडा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा ने कांग्रेस विधायकों के विधानसभा के अंदर और बाहर किए इस कृत्य को लोकतांत्रिक व संसदीय मर्यादाओं को तोड़ने वाला करार दिया है।

सोलन में कांग्रेस के खिलाफ गरजी बीजेपी महिला मोर्चा

 

सोलन। कांग्रेस ने बीते कल विधानसभा परिसर में राज्यपाल और सीएम से जो अमर्यादित व्यवहार किया है। उसकी बीजेपी महिला मोर्चा कड़ी भर्त्सना करता है। सोलन में बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष रश्मिधर सूद ने कहा कि बीते कल घटित कृत्य बेहद शर्मनाक और बहुत ही निंदनीय हैए यह कांग्रेस की कुंठा और कमजोरी को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि इनका ये कदम प्रदेश में कांग्रेस के ताबूत की अंतिम कील साबित होगी। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री द्वारा मर्यादा भूल इस तरह का व्यवहार ये दर्शाता है कि कांग्रेस पार्टी अपना वजूद खो चुकी है और अपना अस्तित्व खोने के बाद इस तरह के कृत्य को अंजाम दे रही है।

ऊना। विधानसभा के बाहर राज्यपाल ( Governor)से बदसलूकी मामले पर बीजेपी के चिंतपूर्णी बीजेपी मंडल ( Chintpurni BJP Mandal)ने कड़ा विरोध जताया। आज बीजेपी के नेताओं ने अम्ब चौक पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री व अन्य निलंबित विधायकों सहित कांग्रेस का पुतला फूंका। इसके पहले कांग्रेस ( Congress) के खिलाफ नारेबाजी भी की गई। इस दौरान चिंतपूर्णी के विधायक बलवीर सिंह चौधरी और हिमुडा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा ने कांग्रेस विधायकों के कारनामें को अलोकतांत्रिक व व शर्मनाक करार दिया।

यह भी पढ़ें : विपक्ष के व्यवहार से तल्ख दिखे #jairam, बोले- ऐसे कल्चर को कतई इजाजत नहीं

विधायक बलवीर ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस के विधायकों ने विधानसभा के अंदर राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान हंगामा किया और बाहर गाड़ी रोककर नारेबाजी व उनके साथ अभद्र व्यवहार करना कांग्रेस की घटिया मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा हिमाचल प्रदेश के इतिहास में यह पहली बार हुआ जो किसी भी सूरत में उचित नहीं ठहराया जा सकता है।उन्होंने कहा पंचायतीराज चुनाव को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा है। कांग्रेस पार्टी नेता इससे पूरी तरह से बौखला चुके हैं। उन्होंने कहा कांग्रेस जब भी सत्ता से बाहर होती है तो उनके नेता ऐसे ही संसदीय परंपराओं को तोड़ने का काम करते हैं।विधायक ने कहा कि कांग्रेस के नेता एक दूसरे के आगे निकलने के की होड़ में हिमाचल को शर्मसार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता इसतरह के कारनामें करने वाले नेताओं को कभी माफ नहीं करेगी। कांग्रेसियों को जनता से माफी मांगनी चाहिए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है