Expand

बीजेपी नेताओं ने फूंके केजरीवाल व निरुपम के पुतले

बीजेपी नेताओं ने फूंके केजरीवाल व निरुपम के पुतले

- Advertisement -

टीम। सर्जिकल स्ट्राइक पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस नेता संजय निरुपम द्वारा उठाए गए सवालों के खिलाफ बीजेपी आज सड़कों पर उतरीं। प्रदेश भर में बीजेपी नेताओं प्रदर्शन किया और पुतले फूंके। धर्मशाला में बीजेपी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर अरविंद केजरीवाल द्वारा सुबूत मांगे जाने के खिलाफ रोष रैली निकाली। रैली में कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व की भी जमकर आलोचना की गई। इस रैली को संबोधित करते हुए भाजयुमो के प्रदेशाध्यक्ष विशाल चौहान ने कहा कि यह पहला अवसर है जब भारत ने पकिस्तान को माकूल जवाब दिया है, लेकिन अब देश के हिमायती होने का ढोंग करने वालों को जनता को जवाब देना मुश्किल हो रहा है कि उन्होंने इतने वर्षों में कोई कार्रवाई क्यों नहीं की।

  • धर्मशाला, हमीरपुर, मंडी ऊना में बीजेपी का प्रदर्शन
  • सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने पर कांग्रेस व आप की निंदा

mandiचौहान ने कहा कि मोदी की ही कूटनीति का नतीजा है कि आज सर्जिकल स्ट्राइक को दुनियाभर में समर्थन मिल रहा है। पहली बार पाकिस्तान को दुनिया में अलग-थलग होना पड़ा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद का खात्मा जरूरी है और मोदी सरकार इस दिशा में बेहतर कार्य कर रही है।

  • हालांकि मोदी ने विभिन्न अवसरों पर पाकिस्तान को इस तरह के आतंकवाद को रोकने की अपील की, लेकिन पाकिस्तान को यह बात सीधी तरह समझ नहीं आई।

अब पाकिस्तान भारत को गीदड़ भभकी देकर डराने का प्रयास कर रहा है। इस रैली को बीजेपी जिला कांगड़ा के अध्यक्ष संजय चौधरी ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर बीजेपी नेता किशन कपूर, हिंदवीर कोहली, कुलभाष चौधरी, प्रदेश सह प्रवक्ता राकेश शर्मा सहित दर्जनों बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे। वहीं हमीरपुर में प्रेमकुमार धूमल के नेतृत्व में जिला बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और केजरीवाल व संजय निरुपम के पुतले जलाए।

  • मंडी में कांग्रेस और आप नेताओं के खिलाफ बीजेपी ने रोष रैली निकाली। सेरी मंच से शुरू हुई बीजेपी की रैली शहर भर का चक्कर काटने के बाद चौहाटा बाजार में जाकर संपन्न हुई।

dshala2जहां पर इन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी नेताओं के पुतले जलाकर जोरदार नारेबाजी की। इस विरोध प्रदर्शन में सांसद राम स्वरूप शर्मा, सराज के विधायक जय राम ठाकुर और सरकाघाट के विधायक कर्नल इंद्र सिंह सहित तमाम भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। चौहाटा बाजार में भाजपा नेताओं ने जमकर अपने मन की भड़ास निकाली। उपस्थित नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि जब भी देश की बात आई तो भाजपा ने कांग्रेस सरकारों को दिल खोलकर समर्थन दिया लेकिन आज जब भाजपा की सरकार सत्ता में है तो कांग्रेसी नेता घटिया राजनीति का परिचय दे रहे हैं। उन्होंने कांग्रेसी नेता पी चिदंबरम और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर की गई टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया।

सांसद ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो मांगने वाले कांग्रेसी नेताओं को उनके 60 वर्षों के कार्यकाल में किए गए काले कारनामों का वीडियो दिया जाएगा। वहीं उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर चुटकी लेते हुए कहा कि केजरीवाल तो बाल है और बाल की कभी खाल नहीं होती। उधर, ऊना में बीजेपी जिलाध्यक्ष बलबीर बग्गा की अगुवाई में केजरीवाल और संजय निरुपम के पुतले फूंके। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की। जिला भाजपा ने दोनों नेताओं के खिलाफ देशद्रोह का मुकद्दमा चलाने की मांग की। बलबीर बग्गा ने कहा कि इन दोनों नेताओं ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाकर भारतीय सेना का अपमान किया है।

hmr2नूरपुर में प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष राजीव भारद्वाज के नेतृत्व में निकाली रोष रैली में नूरपुर, इंदौरा,फतेहपुर और ज्वाली विधानसभा के सैंकड़ों कार्यकर्ता एकत्र हुए और  कार्यालय के परिसर के बाहर पुतला फूंका। कार्यकर्त्ताओं को संबोधित करते हुए डॉ. राजीव भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस व आप नेताओं  ने सर्जिकल स्ट्राइक  के सबूत मांग कर अपने आप को पाकिस्तान परस्त की कतार में खड़ा कर दिया है। नूरपुरके पूर्व विधायक राकेश पठानिया ने कहा कि इन नेताओं के बयान देशवासियों के साथ साथ सेना का भी मनोबल गिराने वाले है| वहीं, नाहन में भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष कुलदीप राणा की अगुवाई में शहर में विरोध रैली निकाली और दिल्ली गेट के समीप केजरीवाल और संजय निरुपम के पुतले फूंके । कार्यकर्ताओ ने इन नेताओं द्वारा दिए गए बयानों की कड़ी निंदा की और कहा कि इस तरह के बयान देना बेहद शर्मनाक है।

 

https://youtu.be/3hvM2AFNXcg

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है