Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,853,870
मामले (भारत)
178,745,302
मामले (दुनिया)
×

BJP Candidate List ऑन होल्ड, अब कल होगी जारी, सत्ती हिमाचल लौटे

BJP Candidate List ऑन होल्ड, अब कल होगी जारी, सत्ती हिमाचल लौटे

- Advertisement -

नई दिल्ली। बीजेपी के प्रत्याशियों को लेकर आज भी पूरे दिन भर दिल्ली में माथापच्ची का दौर जारी रहा। लेकिन आज भी लिस्ट जारी नहीं हो पाई और इसे होल्ड पर रखा गया है। अब बताया जा रहा है कि कल तक यह लिस्ट जारी हो पाएगी आज दिनभर यह भी चर्चा जोरों पर रही कि हिमाचल के परिवहन मंत्री जीएस बाली बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। लेकिन दोपहर बाद इस पर तब पूर्ण विराम लग गया जब जीएस बाली ने खुद इसे लेकर सफाई तो दी पर अंत में एक पेंच फिर छोड़ गए। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम कहा कि इस तरह की अफवाहों पर न जाएं और जो कुछ भी होगा वो नगरोटा बगवां की जनता से मिलकर तय किया जाएगा। लेकिन जीएस बाली की इस पोस्ट की अंतिम पंक्ति कुछ और ही इशारा कर रही है। आज टिकट बंटवारों को लेकर बीजेपी नेता फिर से राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल के घर पर बैठे। आज हुई बैठक के बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती वापस हिमाचल लौट गए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि अब लिस्ट बीजेपी के केंद्र के नेताओं के पास पहुंच गई है और कल सुबह तक इसका ऐलान संभव है।

पहले आज जताई जा रही थी लिस्ट के जारी होने की संभावना

पहले बताया जा रहा था कि बीजेपी आज प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर देगी पर पीएम मोदी द्वारा बीते दिन ली गई सीईसी की मीटिंग में यह निर्देश दिए गए थे कि इस बार चुनाव में युवा चेहरों और महिलाओं को भी टिकटों में तरजीह दी जानी चाहिए इसको लेकर आज सभी नेता दोबारा बैठे। बहरहाल बीजेपी नेताओं ने फिर से एक लिस्ट को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित केंद्रीय नेताओं को भेज दी है।


इसी बीच अमित शाह गुजरात के लिए रवाना हो गए हैं। ऐसे में अब बीजेपी की टिकटार्थियों के साथ-साथ प्रदेश की जनता की बेचैनी भी बढ़ रही है। सोशल मीडिया के माध्यम से सीटों पर टिकटों के दावेदारों के कयास लगाए जा रहे हैं। शनिवार से लोग बीजेपी के प्रत्याशियों की लिस्ट जारी होने की आस लगाए बैठे है। लेकिन आज भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी। 

Ticket आवंटन से पहले ही एक दूसरे के विरोध में उतरे Ticket चाहवानों के समर्थक

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है