Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

Kuldeep Singh Pathania पर हमला : गनमैन गंभीर, Tanda Refer

Kuldeep Singh Pathania पर हमला : गनमैन गंभीर, Tanda Refer

- Advertisement -

चुवाड़ी। प्रचार का शोर थमते ही मारपीट का दौर शुरू हो गया है। भटियात से कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप पठानिया ने आरोप लगाया है कि ककीरा से लौटते समय बीजेपी प्रत्याशी विक्रम जरियाल और उनके समर्थकों ने उनपर हमला कर दिया। मामला पुलिस के पास पहुंच गया है। पठानिया का आरोप है  कि मंगलवार रात 12 बजे के करीब जब वे ककीरा से अपना डोर-टू-डोर प्रचार समाप्त कर अपने घर के लिए वापस आ रहे थे तो पातका में विक्रम जरयाल और उनके समर्थकों ने  उनके व गनमैन पर जानलेवा हमला कर दिया।  वहीं,  इस हमले में कुलदीप पठानिया का गनमैन गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिससे पहले पीएचसी सिहुंता और फिर टांडा रैफर कर दिया गया।

आरोप लगाया जा रहा है कि इस मारपीट में खुद विक्रम जरयाल शामिल थे और उन्होंने कुलदीप पठानिया के  साथ भी धक्का-मुक्की और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। गाड़ी के दरवाजों को जबरदस्ती खींच-खींच कर तोड़ दिया गया। इस दौरान कुलदीप पठानिया के साथ  वहां मौजूद दो अन्य लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। इस हमले के बारे में पुलिस को भी सूचित किया गया और वहां तैनात ITBP की टीम ने लगभग दो घंटे के बाद मौके पर पुहंच कर स्थिति को शांत किया। बहरहाल, कुलदीप पठानिया ने विक्रम जरियाल पर हमला करने का आरोप लगाया है। वहीं थाना प्रभारी चुवाड़ी महेंद्र सिंह राणा ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

विक्रम बोले, पठानिया ने बेटे पर चलाए लात-घूंसे, पीएसओ ने तानी बंदूक

इस मामले को लेकर बीजेपी प्रत्याशी विक्रम जरयाल ने अपनी फेसबुक लिखा है कि दो दिन पहले कांग्रेस के असामाजिक तत्वों ने उनकी गाड़ी तोड़ी और जब उसकी एफआईआर पुलिस में करवाई तो मंगलवार की रात पातका में कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप पठानिया ने गाड़ी से उतर कर मेरे बेटे पर लात घूंसे चलाए। पठानिया के कहने पर उनके पीएसओ ने रात को 12.30 बजे पातका में बेटे अभिमन्यू और वहां खड़े सभी पर बंदूक तान दी और तीन बार गोली मारने की कोशिश भी की गई।  इस दौरान जान से मारने की धमकी दी। जरयाल का आरोप है कि ख़ुद कुलदीप पठानिया ने भी बच्चों के साथ हाथापाई की। पठानिया और उनके पीएसओ नशे में थे। इस दौरान पठानिया के मीडिया प्रभारी अनिल शर्मा ने भी डंडों से हमला किया। उधर  पठानिया गुट की गाड़ियां तलवारों और राड से भारी हुई थी और मौक़े पर पुलिस को बुलाकर रात को ही पठनिया और वहां मौजूद के वर्करों के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज करवा दी गई है। इसके अलावा इन सभी ने अपनी गाड़ियों पर  कांग्रेस के झंडे लगाए हुए थे, जो  चुनाव आयोग के आदेशों का उल्लंघन है।


संयम बरते पार्टी कार्यकर्ता, हमला बीजेपी की बौखलाहट : कुलदीप पठानिया

भटियात विस क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप पठानिया पर हुए हमले के बाद कार्यकर्ताओं ने सिहुंता में बैठक कर आगामी रणनीति बनाई। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस वारदात की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने इस घटना को लोकतंत्र पर हुए हमले का नाम भी दिया। पठानिया कहा कि वारदात संबंधी शिकायत देर रात को ही सिहुंता थाने में दर्ज करवा दी है। जबकि हमले में बुरी तरह से घायल हुए कुश चौहान को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है इसके साथ ही पठानिया ने सभी कार्यकर्ताओं से संयम बनाए रखने की अपील की है, साथ ही कहा कि इस हमले से बीजेपी की बौखलाहट जगजाहिर हुई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है