×

उबला बिलासपुर: MLA बंबर के खिलाफ जमकर नारेबाजी, Candle जुलूस

उबला बिलासपुर: MLA बंबर के खिलाफ जमकर नारेबाजी, Candle जुलूस

- Advertisement -

बिलासपुर। कांग्रेस एमएलए बंबर ठाकुर के खिलाफ बीजेपी ने आज बड़ा मोर्चा खोलते हुए सड़क पर पहले तो जमकर नारेबाजी की, उसके साथ ही कैंडल जुलूस भी निकाला। सांसद अनुराग ठाकुर की अगुवाई में बीजेपी नेता व कार्यकर्ता कैंडल जुलूस लेकर श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर से लेकर गुरुद्वारा चौंक तक गए। इस जुलूस में विधायक रणधीर शर्मा व पूर्व सांसद सुरेश चंदेल भी मौजूद रहे। भारी संख्या में उमड़ी भीड़ आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई ना होने पर प्रशासन के खिलाफ भी भड़की हुई दिखी। इसी के चलते जो नारेबाजी हुई उसमें प्रशासन को भी जमकर लताड़ लगाई गई। इस सारे शो के दौरान एमएलए बंबर ठाकुर के खिलाफ जो नारेबाजी हुई उस वक्त युवा कार्यकर्ताओं का जोश देखते ही बन रहा था। हाथों में मोमबत्तियां लिए कार्यकर्ता सरकार व प्रशासन को रोशनी दिखाने का काम कर रहे थे। इस कैंडल जुलूस में महिलाओं की तादाद भी खासी रही। सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा है कि यह गुंडागर्दी प्रदेश सरकार के संरक्षण में ही हो रही है। उन्होंने कहा कि इसे कतई सहन नहीं किया जाएगा। बता दें कि शहर के डियारा सेक्टर में गुरुवार रात तीन युवकों पर तेजधार हथियार से हुए जानलेवा हमला के बाद पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट उनके परिजनों व लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया था। इस गुंड़ागर्दी के पीछे एमएलए बंबर ठाकुर के बेटे का नाम जोड़ा जा रहा है।


  • अनुराग की अगुवाई में बीजेपी सड़क पर,प्रशासन को भी लताड़ा

इसके बाद से डियारा सेक्टर में जारी गुंडागर्दी का नंगा नाच शनिवार देर रात तक भी जारी रहा। माहौल बिगड़ते देख पुलिस को भी लाठियां भांजनी पड़ी, जिसमें कई लोग घायल भी हो गए थे। गुस्साई भीड़ ने भी गाड़ियों से तोड़फोड़ की थी। लोगों ने चेताया था कि हमलावरों पर शिकंजा न कसा गया तो संघर्ष को तेज कर दिया जाएगा। इसके साथ ही शनिवार को भी माहौल तनावपूर्ण बना रहा है। घटना के दूसरे दिन आरोपियों की रिहाई के बाद मुख्य आरोपी को डियारा सेक्टर स्थित उसके किराए के मकान में पहुंचने पर सैकड़ों लोगों ने वहां इकट्ठे हो कर उसे शहर से बाहर भेजने को लेकर प्रदर्शन किया था। गुस्साई भीड़ पर लाठियां भांजी गई, जिससे कई लोग घायल हो गए थे।  पुलिस की एक गाड़ी समेत मुख्य आरोपी की गाड़ी के साथ तोड़फोड़ भी की गई है, जिसको लेकर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

रात डेढ़ बजे पुलिस को मुख्य आरोपी समेत ग्यारह उसके साथियों को कड़ी सुरक्षा के बीच बाहर निकाल कर अज्ञात स्थान पर ले जाया गया। बाद में सभी आरोपियों को उनके परिजनों के सपुर्द कर दिया गया।  शनिवार को पीड़ित परिवार के सदस्यों के साथ अन्य लोगों ने एक बार फिर पुलिस अधीक्षक राहुल नाथ को ज्ञापन सौंप आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाने की मांग की थी।

आरोप है कि पुलिस ने दोषियों के खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं की। आरोप है कि एमएलए के बेटे को बचाने की कोशिश की जा रही है। हालांकि, मामले के तूल पकड़ने पर हरकत में आई पुलिस ने छह हमलावरों को गिरफ्तार किया था पर उन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया था। पर अब इस मामले में बीजेपी के भी आ जाने से मामला ज्यादा तूल पकड़ गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है