समर्पण दिवस : कार्यकर्ताओं ने हर बूथ पर समर्पित की बीजेपी को धनराशि

पंडित दीनदयाल उपाध्याय को किया याद

समर्पण दिवस : कार्यकर्ताओं ने हर बूथ पर समर्पित की बीजेपी को धनराशि

- Advertisement -

शिमला। पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि प्रदेश भर में समर्पण दिवस के रूप में मनाई जा रही है। इस अवसर पर बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती (Satpal Satti) ने कहा कि आज का दिन बीजेपी द्वारा समर्पण दिवस के रूप में प्रदेश के सभी बूथों पर मनाया जा रहा है। इस कार्यक्रम के अंतर्गत सभी कार्यकर्ताओं ने डिजिटल माध्यम से मोदी ऐप या चेक से पांच रुपए से लेकर एक हज़ार रुपए तक की राशि बीजेपी (BJP) को समर्पित की। उन्होंने बताया कि हर बूथ पर बीजेपी के न्यूनतम दो कार्यकर्ताओं ने मोदी एप के माध्यम से यह समर्पण राशि बीजेपी को अर्पित की।

यह भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल प्रकरण पर बोले सत्ती, यह सब चोरों की टोली, इनकी एक ही बोली

उन्होंने कहा पं दीनदयाल के बलिदान दिवस पर देशभर में हर बूथ पर ‘समर्पण दिवस’ (samarpan diwas) आयोजित किया जा रहा है। पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने सबसे पहले देश, उसके बाद पार्टी और अंत में मैं के सिद्धांतों की राजनीति से कार्यकर्ताओं को संस्कारित करने का काम किया। उनका एकात्म मानववाद का दर्शन न केवल भारत अपितु सम्पूर्ण विश्व की समस्याओं का समाधान करने में सक्षम है, संघ के स्वयंसेवक से लेकर जनसंघ के अध्यक्ष और जीवन के अंतिम क्षणों तक दीनदयाल उपाध्याय के जीवन में ‘स्व’ का कोई स्थान नहीं था, उनका पूरा जीवन देश की संस्कृति और देश के हित के लिए समर्पित रहा।

कार्यक्रम संयोजक राम सिंह ने बताया कि समर्पण दिवस का कार्यक्रम हर बूथ पर सफलपूर्वक रूप में मनाया गया और पार्टी को इस कार्यक्रम से बल मिला है। इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती एव सभी पदाधिकारियों, मोर्चे प्रकोष्ठों के अध्यक्ष एव महामंत्रियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है