Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,112,241
मामले (भारत)
114,689,260
मामले (दुनिया)

#Bihar में मिली जीती के जश्न में डूबी BJP; मोदी ने बताया जीत का मंत्र

पीएम मोदी ने लगवाए- नड्डा जी आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं' के नारे

#Bihar में मिली जीती के जश्न में डूबी BJP; मोदी ने बताया जीत का मंत्र

- Advertisement -

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में NDA को मिली प्रचंड जीत पर बीजेपी (BJP) में जश्न का माहौल है। बिहार में अपने सहयोगी जेडीयू (JDU) को पछाड़कर उससे बड़ा दल बनकर उभरी बीजेपी के दिल्ली मुख्यालय पर बुधवार को जश्न मनाया गया। इस जश्न में में पीएम नरेंद्र मोदी, (Narendra Modi) बीजेपी चीफ जेपी नड्डा (JP Nadda) और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत कई बड़े नेता शामिल हुए। इस दौरान पीएम मोदी ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बिहार समेत अन्य राज्यों में हुए उपचुनाव में मिली जीत का मंत्र भी साझा किया। इस दौरान पीएम ने ‘नड्डा जी आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं’ के नारे लगवाए। पीएम ने कहा कि देश का विकास, राज्य का विकास, आज सबसे बड़ी कसौटी है और आने वाले समय में भी यही चुनाव का आधार रहने वाला है। जो लोग ये नहीं समझ रहे, इस बार भी उनकी जगह-जगह जमानत जब्त हो गई है।

सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार चुनावों को जीतने की वजह सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास। यह बिहार में विकास कार्यों की जीत है। मोदी ने कहा कि बीजेपी की सफलता के पीछे उसका गवर्नेंस मॉडल है। जब लोग गवर्नेंस के बारे में सोचते हैं, तो बीजेपी के बारे में सोचते हैं। बीजेपी सरकारों की पहचान ही है – गुड गवर्नेंस। पीएम ने कहा कि चुनाव आते हैं, जाते हैं। जय-पराजय का खेल होता रहा है। कभी ये बैठैगा, कभी वो बैठेगा, लेकिन ये मौत का खेल लोकतंत्र में कभी नहीं चल सकता है। हम लोकतंत्र को समर्पित हैं। देश ने हम पर जो भरोसा रखा है, उस भरोसे को पूर्ण करने के लिए हम प्रतिबद्ध है। पीएम ने कहा कि बिहार चुनाव परिणामों में बीजेपी को, एनडीए को अपार जनसमर्थन मिला है। इसके लिए बीजेपी, एनडीए के लाखों कार्यकर्ता भाइयों-बहनों को जितनी बधाई दूं उतनी कम है। पीएम ने कहा कि मैं हर कार्यकर्ता और उनके परिवार जनों को हृदय से बधाई देता हूं।

यही भी पढ़ें: SC ने अर्नब गोस्‍वामी को दी अंतरिम जमानत: भरना होगा 50 हजार का निजी मुचलका

पीएम ने कहा कि बीजेपी पूर्व में जीती, मणिपुर में कमल का झंडा फहरा दिया। भारतीय जनता पार्टी (BJP) पश्चिम में जीती, गुजरात में जीती। बीजेपी को उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में विजय प्राप्त हुई। और भाजपा को दक्षिण में कर्नाटका-तेलंगाना में सफलता मिली। पीएम मोदी ने कहा कि 21वीं सदी के भारत के नागरिक, बार-बार अपना संदेश स्पष्ट कर रहे हैं। अब सेवा का मौका उसी को मिलेगा, जो देश के विकास के लक्ष्य के साथ ईमानदारी से काम करेगा। हर राजनीतिक दल से देश के लोगों की यही अपेक्षा है कि देश के लिए काम करो, देश के काम से मतलब रखो।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है