Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

Congress की नसीहतः राजनीतिक अस्थिरता फैलाने से बाज आए BJP

Congress की नसीहतः राजनीतिक अस्थिरता फैलाने से बाज आए BJP

- Advertisement -

BJP Central Investigation Agencies : शिमला। कांग्रेस ने बीजेपी को प्रदेश में राजनीतिक अस्थिरता फैलाने की कोशिशों से बाज आने की सलाह दी है। बीजेपी केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर केंद्र में सत्ता का फायदा उठाकर अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को निशाना बना रही है। सीएम वीरभद्र सिंह के खिलाफ एक ही मामले में तीन-तीन जांच एजेंसियों द्वारा जांच करवाना बीजेपी की दोषपूर्ण मंशा को प्रदेश की जनता नजदीकी से देख रही है। सरकार ने बीजेपी के तमाम हथकंडों के बावजूद प्रदेश में निर्णायक विकास किया है और उसके बूते प्रदेश में सरकार रिपीट करेगी।  सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री विद्या स्टोक्स तथा उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह के खिलाफ बीजेपी के षड्यंत्रों से कांग्रेस पार्टी डरने वाली नहीं। उन्होंने कहा कि पूरी पार्टी सीएम वीरभद्र सिंह के साथ है और पार्टी एवं विधायक दल मजबूती से सीएम के साथ खड़े हैं। बीजेपी को अपनी करनी का सारा फल यहीं और जल्द भुगतना पड़ेगा।

BJP Central Investigation Agencies


भुगतने पड़ेंगे गंभीर परिणाम 

स्टोक्स तथा अग्निहोत्री ने बीजेपी को चेताया है कि अगर सीएम वीरभद्र सिंह के खिलाफ गैर कानूनी कार्रवाई करने की कोई भी कोशिश हुई तो इसके उसे गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे।  उन्होंने कहा कि पिछले चार सालों से बीजेपी प्रदेश में राजनीतिक अस्थिरता फैलाने की कई कोशिश करती आई है, लेकिन लोकतांत्रिक ढंग से चुनी गई प्रदेश सरकार पर कोई भी अलोकतांत्रिक कदम किसी भी स्तर पर राज्य की जनता सहन करने वाली नहीं है। मंत्रियों ने कहा है कि सीएम वीरभद्र सिंह ने सभी जांच से पूरा सहयोग किया है। उन्होंने कहा है कि सीएम को जांच एजेंसियों द्वारा बार-बार तलब करना दुर्भाग्यपूर्ण है।

मंत्रियों ने कहा है कि अब जब प्रदेश में इस वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में सीएम वीरभद्र सिंह के खिलाफ षड्यंत्र रचकर वह प्रदेश के लोगों को गुमराह कर अपना राजनीतिक हित साधना चाहते हैं। सीएम वीरभद्र सिंह के नेतृत्व कांग्रेस विकास और कल्याण के एजेंडे पर चुनाव लड़ेगी। स्टोक्स व अग्निहोत्री ने कहा है कि प्रदेश में बीजेपी नेतृत्व अंतर्कलह से गुजर रहा है। नेतृत्व की लड़ाई सार्वजनिक हो रही है, लेकिन कांग्रेस को बीजेपी के अंदरूनी मामलों से कोई सरोकार नहीं है। कांग्रेस ने रिकॉर्ड कार्य किए हैं और उसके रिपोर्ट कार्ड जनता के दरबार में रखकर चुनाव लड़ेगी। 

Virbhadra बोले, ED ने बुलाया है तो जरूर जाऊंगा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है