Expand

BJP की Chargesheet : नाहन में विनय “MAIN ACCUSED”

BJP की Chargesheet : नाहन में विनय “MAIN ACCUSED”

- Advertisement -

हमीरपुर/नाहन। सरकार के खिलाफ चार्जशीट बनाने में जुटी प्रदेश बीजेपी ने इसके लिए बैठकों का दौर तेज कर दिया है। आज हमीरपुर और नाहन में सरकार के खिलाफ आरोप पत्र तैयार करने के लिए चार्जशीट कमेटी ने कार्यकर्ताओं को बुलाया था। सबूतों के साथ बुलाए गए कार्यकर्ताओं ने भी इन सभाओं में सरकार के विधायकों और कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कई पुलिंदे खोले। बीजेपी ने नाहन जिला के रेणुका से विधायक व सीपीएस विनय कुमार के खिलाफ गंभीर आरोपों के साथ चार्जशीट बनाई गई है।

  • charge-sheet-photo-hamirpur नाहन की चार्जशीट में आरोप, विनय ने खेला बडा़ ‘खेल’
  • हमीरपुर व नाहन में बैठी बीजेपी की चार्जशीट कमेटी
  • Chargesheet पर वीरभद्र की टिप्पणी दुर्भाग्यपूर्ण

नाहन में आज चार्जशीट कमेटी के अध्यक्ष सुरेश भारद्वाज व डॉ. राजीव बिंदल, जिला अध्यक्ष सुखराम चौधरी, बलदेव भंडारी व अन्य दिग्गज बीजेपी नेताओं की मौजूदगी में हुई बैठक में नाहन के कांग्रेस विधायकों पर गंभीर आरोप जड़े गए। पूरी चार्जशीट में सीपीएस व रेणुका के विधायक विनय कुमार को निशाना बनाया गया है।

विनय पर आरोप..
– सत्ता का दुरुपयोग कर गलत तरीके से लाभ उठाया।
– सीपीएस के पेट्रोल पंप से भरा जाता है 70 फीसद सरकारी बसों में डीज़ल।
– सीपीएस ने सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर बनाया है पेट्रोल पंप।
– कांग्रेस माइंडेड ठेकेदारों को अनुचित लाभ पहुंचा रहे सीपीएस।
– रेणुका जी मंदिर के चढ़ावे की राशि से ब्लैक मनी को व्हाइट किया गया।
– चढ़ावे के पैसे में दिखाए गए सिर्फ 500 व 1000 रुपए के नोट।
– सीपीएस ने राजनीतिक लाभ लेने के लिए अपने घर में लगा दीं आईटीआई की कक्षाएं।
– विनय के इसी भवन में चल रहा है पार्टी कार्यालय।

charge-sheet-hamirpurआरोप आधारहीन व तथ्यों से परेः सीपीएस

मुख्य संसदीय सचिव (सीपीएस) विनय कुमार ने बीजेपी के आरोपों को आधारहीन व तथ्यों से परे बताया। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता अनाप-शनाप बयानबाजी करने की जगह सुबूत सामने लाएं। उन्होंने कहा कि रेणुका विधानसभा क्षेत्र में विकास से विरोधी घबरा गए हैं और ऐसी बयानबाजी करने पर उतारू हैं।

चार्जशीट मचाएगी खलबली

वहीं, हमीरपुर के सर्किट हाउस में भी आज बीजेपी चार्जशीट कमेटी की बैठक हुई। प्रदेश चार्जशीट कमेटी के सदस्य रणधीर शर्मा की अध्यक्षता में हुई बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल भी मौजूद रहे। बैठक में हमीरपुर जिला से संबंधित मुद्दों व भ्रष्टाचार के मामलों को प्रमुखता से चार्जशीट में शामिल करने के लिए रणनीति तैयार की गई।

charge-sheet-photo-nahanबैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में चार्जशीट कमेटी के सदस्य रणधीर शर्मा ने कहा कि बीजेपी ने कांग्रेस के चार सालों के काले कारनामों का चिट्ठा तैयार किया है। हर जिला में जाकर तथ्य जुटाए जा रहे हैं। हमीरपुर में भी सरकारी विभागों को बदलने के अलावा घोटालों को चार्जशीट में शामिल किया गया है। पूरे प्रदेश में विस्फोटक साक्ष्य तैयार किए गए हैं, जिससे आने वाले दिनों में राजनीति में खलबली मचने वाली है।

वीरभद्र की टिप्पणी दुर्भाग्यपूर्ण

बीजेपी चार्जशीट मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की टिप्पणियों को उन्होंने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। रणधीर ने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की टिप्पणियों से बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ता। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने खुद आय से अधिक संपत्ति के आरोपों के बावजूद नैतिकता को दरकिनार करके त्यागपत्र नहीं दिया है, तो उन्हें भ्रष्टाचार कोई अपराध भी नहीं लगेगा। मगर बीजेपी इसे जनता के सामने लाएगी।

 

https://youtu.be/9dotzDFaMAM

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है