Covid-19 Update

2,21,826
मामले (हिमाचल)
2,16,750
मरीज ठीक हुए
3,711
मौत
34,108,996
मामले (भारत)
242,470,657
मामले (दुनिया)

बिहार CM के संग BJP चीफ नड्डा की बैठक खत्म; बोले- नीतीश के नेतृत्व में ही लड़ेगा गठबंधन

बिहार CM के संग BJP चीफ नड्डा की बैठक खत्म; बोले- नीतीश के नेतृत्व में ही लड़ेगा गठबंधन

- Advertisement -

पटना। कोरोना काल के बीच बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) का आयोजन किया जाएगा। जिसको लेकर तमाम राजनीतिक दलों के बीच खींच-तान का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी कड़ी में बीजेपी चीफ जेपी नड्डा (JP Nadda) शनिवार को पटना पहुंचे। नड्डा ने यहां पर बिहार के सीएम और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से शनिवार को मुलाकात की। सीएम नीतीश के सरकारी आवास एक अणे मार्ग में हुई इस मुलाकात के दौरान बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल और जेडीयू सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह भी मौजूद रहे।

बैठक में सीट बंटवारे को लेकर चर्चा हुई

मुलाकात के बाद आत्मनिर्भर बिहार कार्यक्रम में बोलते हुए नड्डा ने साफ कर दिया कि बीजेपी और एलजेपी, नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। जेपी नड्डा ने बिहार कैसे आत्मनिर्भर बनेगा, इस पर भी चर्चा की। नड्डा ने लीची, मखाना जैसे उत्पादों का भी जिक्र किया और आश्वस्त किया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के सहयोग से बिहार आत्मनिर्भरता की राह पर आगे बढ़ेगा। इसी कार्यक्रम के दौरान बीजेपी का थीम सॉन्ग भी रिलीज किया गया। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष ने प्रचार वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और पार्टी के प्रचार अभियान का आगाज किया। बताया जा रहा है कि जेपी नड्डा और नीतीश कुमार के बीच हुई बैठक में सीट बंटवारे को लेकर चर्चा हुई। कहा जा रहा है कि बीजेपी 50-50 का फॉर्मूला चाहती है। जेपी नड्डा ने पटन देवी शक्तिपीठ पहुंचकर पूजा-अर्चना भी की।

यह भी पढ़ें: मुंबई POK है कि नहीं, यह विवाद जिसने पैदा किया, उसी को मुबारक; शिवसेना ने इशारों में कंगना को चेताया

वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बिहार दौरे के बाद लोकजनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के सुर नरम हो गए हैं। चिराग पासवान ने शनिवार को कहा कि बीजेपी जो भी फैसला लेगी वह उसे मानेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है। एलजेपी पीएम मोदी की वजह से ही गठबंधन में है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है