Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

Satti बोले, प्रदेश की कानून व्यवस्था ठप, CM दें इस्तीफा

Satti बोले, प्रदेश की कानून व्यवस्था ठप, CM दें इस्तीफा

- Advertisement -

Satpal Satti : शिमला। हिमाचल प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। क्राइम अपनी चरम सीमा पर है। सरकार व सीएम भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।  कोटखाई में हुई दर्दनाक घटना दिल दहला देने वाली है और ऐसी घटना को भी पुलिस एवं प्रशासन दबाने की कोशिश कर रहा है और तथ्यों के साथ हेर-फेर कर रहा है। युग हत्याकांड, फोरेस्ट गार्ड हत्याकांड और अब कोटखाई का गुड़िया हत्याकांड इस बात को स्पष्ट करता है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ठप पड़ी है। सीएम को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए और प्रदेश को इस काले अध्याय से मुक्त करना चाहिए।  यह बात  बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने बीजेपी जिला शिमला द्वारा आयोजित एक विशेष बैठक में कही।

  • क्राइम अपनी चरम सीमा पर है। सरकार व सीएम भ्रष्टाचार में लिप्त हैं

उन्होंने कहा कि बीजेपी विभिन्न सामाजिक संगठन एवं जनता के आभारी हैं, जिनके कारण पुलिस सच्चाई को छिपा नहीं पा रही है। आज के समय में इस प्रकार की वारदाताओं को रोका नहीं गया तो अपराधियों के हौंसले बुलंद हो जाएंगे और आने वाले समय में घर की बेटियां असुरक्षित महसूस करेगी और प्रदेशवासी सरकार में अपना विश्वास खो बैठेंगे।

बीजेपी कार्य समिति को लेकर हुई चर्चा
बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष संजय सूद ने की। इस बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती, प्रवक्ता महिन्द्र धर्माणी, कोषाध्यक्ष कपिल सूद, खुशी राम बाहलनाटा और शिमला के विधायक सुरेश भारद्वाज विशेष रूप में उपस्थित रहे। इस बैठक में पीटर हॉफ शिमला में 29 और 30 जुलाई को होने वाली बीजेपी प्रदेश कार्य समिति को लेकर विस्तृत रूप में चर्चा हुई। कार्यकारिणी को लेकर विभागों व विभागों के संयोजकों का गठन किया गया।

इस बैठक में पूर्व में हुए बीजेपी के कार्यक्रमों की समीक्षा की गई और आगामी कार्यक्रमों की रणनीति तय की गई। दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के जिला सोलन के विस्तारक सुनील मोहन जेटली जो कि कसुम्पटी क्षेत्र के स्थायी निवासी हैं, उन्होंने प्रदेश के पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल के शिमला निवास पर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

यह भी पढ़ें : Kaul के बोल: मंडी जिला में काली कोई नहीं, सारी भेड़ें सफेद

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है