Covid-19 Update

56,978
मामले (हिमाचल)
55,383
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,579,053
मामले (भारत)
95,675,630
मामले (दुनिया)

CM पर बीजेपी Attack: भ्रष्टाचार भी करें और ये भी चाहे की विपक्ष आंखें मूंद ले, ये नहीं होगा

CM पर बीजेपी Attack: भ्रष्टाचार भी करें और ये भी चाहे की विपक्ष आंखें मूंद ले, ये नहीं होगा

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, पूर्व मंत्री ठाकुर गुलाब सिंह, सरवीण चौधरी व खीमी राम शर्मा ने कहा कि सीएम अपने पापों को धोने के लिए बीजेपी नेताओं पर मिथ्या आरोप लगाना बंद करें, जो गुनाह उन्होंने किए हैं वे मिथ्यारोपण से कम नहीं होंगे। सीएम को बीजेपी नेताओं ने नहीं कहा था कि वह तीन वर्षों में सेबों से 47 लाख रुपये की आय को गलत तरीके से बढ़ाकर 6.50 करोड़ रुपये दिखाएं और न ही बीजेपी नेताओं ने उन पर दबाव डाला था कि वह करोड़ों रुपये से अपना बीमा करवाएं।

  • बीजेपी नेताओं पर मिथ्या आरोप लगाना बंद करें वीरभद्र सिंह

बीजेपी नेताओं ने कहा कि सीएम चाहते हैं कि वह भ्रष्टाचार भी करें और विपक्ष उस पर आंखे मूंद ले, ये नहीं होगा। अगर सीएम ने बीजेपी के प्रति कोई गलती होती तो बीजेपी निश्चित रूप उनके प्रति नरम रुख अपनाती परन्तु सीएम व उनके परिवार ने देश के कानून के विरूद्ध कार्य किया है और उसकी सजा भी उन्हें कानून के अनुसार ही मिलेगी। परन्तु दोषारोपण से उनके पाप कम नहीं होंगे। बीजेपी नेताओं ने कहा कि सीएम चाहते हैं कि उनके द्वारा किए गए तथाकथित अपराधों के लिए केवल एक ही केस चले परन्तु यह संभव नहीं है। उदाहरण के लिए कुछ लोग किसी के घर में चोरी के लिए जाते हैं और वहां चोरी के साथ वह दुराचार भी करते हैं और इस दौरान किसी की हत्या भी हो जाती है तो उन पर पृथक-पृथक धाराओं के साथ केस दर्ज किए जाते हैं। ऐसे ही सीएम द्वारा किए गए अपराधों के लिए अलग-अलग जांच एजेन्सियां कार्य कर रही हैं और सीएम स्वयं कहते हैं कि अगर किसी ने गलत नहीं किया है तो कोई डर नहीं होना चाहिए तो सीएम को भी चाहिए कि वह बिना भय के अपने विरूद्ध लगे आरोपों की जांच करने में जांच एजेन्सियों का सहयोग करें। बीजेपी नेताओं ने कहा कि सीएम अपनी असफताओं पर पर्दा डालने के लिए लोगों को भ्रमित करने की दृष्टि से आरोप प्रत्यारोप का खेल खेल रहे हैं। परन्तु उनके इस हथकंडे से उनके द्वारा किए अपराधों की गंभीरता कम नहीं होने वाली है। कानून की दृष्टि सब बराबर है, चाहे वो राजा हो या रंक।

बिंदल बोले,  बोले अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहे हैं सीएम

नाहन। सीएम वीरभद्र सिंह सिंह द्वारा विधायक एवं पूर्व मंत्री रविन्द्र सिंह रवि के प्रति की गई अभद्र टिप्पणी को निंदनीय बताते हुए बीजेपी के प्रमुख प्रवक्ता राजीव बिन्दल ने कहा है कि सीएम का बयान रजवाड़ा शाही मानसिकता से प्रेरित है और जनता के मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए यह योजना पूर्वक राजनिति से प्रेरित बयान दिया गया है। उन्होंने कहा की सीएम मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए अनाप-शनाप बयान देते हैं। नाहन में मीडिया से रूबरू होते हुए  बिंदल ने कहा कि रविन्द्र सिंह रवि 5 बार से विधायक हैं और पूर्व में 2 बार मंत्री रह चुके हैं। उन्होंने कहा की रविन्द्र रवि के प्रति की गई अभद्र टिप्पणी लाखों मतदाताओं का अपमान है।

सच में बनाई है राजधानी तो धर्मशाला में चलाया जाए बजट सत्र

धर्मशाला। पिछले कल मटौर में आयोजित सम्मान समारोह में सीएम वीरभद्र की पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल व शांता कुमार पर की टिप्पणी पर बीजेपी ने पटलवार किया है। बीजेपी का कहना है कि लगता है कि सीएम वीरभद्र सिंह अपना मानसिक संतुलन भी खो चुके हैं, जिस पर वे यह घटिया बयानबाजी कर रहे हैं  कि शांता कुमार व प्रेम कुमार धूमल लीडर बनने के लायक नहीं है, जो व्यक्ति छह बार प्रदेश का सीएम बन चुका हो उन्हें इस प्रकार की घटिया टिप्पणियां करना शोभा नहीं देता।

प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष  विपन परमार व  प्रदेश बीजेपी के सह मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा ने कहा कि सीएम का कांग्रेस दौरान शीतकालीन प्रवास कम व चुनावी प्रवास ज्यादा लग रहा है, क्योंकि सीएम वीरभद्र सिंह जिस प्रकार से घोषणाएं कर रहे हैं, उससे लगता है कि वीरभद्र सिंह भी इस बात से परिचित हो चुके हैं कि प्रदेश से अब कांग्रेस की सरकार जाने वाली है। उन्होंने कहा कि सच में बनाई है राजधानी तो धर्मशाला में चलाया जाए बजट सत्र।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है