Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

जनता लाल बत्ती हटाए इससे पहले बाली ने खुद ही हटा ली

जनता लाल बत्ती हटाए इससे पहले बाली ने खुद ही हटा ली

- Advertisement -


Bali Red Light Remove: शिमला।
परिवहन मंत्री जीएस बाली ने अपने वाहन से लाल बत्ती हटाने का फैसला क्या लिया, बीजेपी ने उन पर हमला बोल दिया। बीजेपी ने कहा कि यह उनकी समझदारी है कि अभी लाल बत्ती हटा दी। क्योंकि छह माह बाद जनता कांग्रेस सरकार की लाल बत्ती हटाने वाली है। लहता है कि बाली को आभास हो चुका है कि उनकी सरकार जाने वाली है। बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता व विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने बात रखी कि जीएस बाली अलग प्रकार के मंत्री हैं और उनका अलग तरह का जलवा है और उनका अलग प्रकार का रूतबा है।

Bali Red Light Remove:परिवहन मंत्री की पहल पर बीजेपी का तंज

GS bali red light removeउन्होंने कहा कि बाली सुर्खियों में रहना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने लाल बत्ती हटाने का फैसला लिया। डॉ. बिंदल ने कहा कि यह बाली की समझदारी है कि उन्होंने छह माह पहले अपनी गाड़ी से लाल बत्ती हटा दी। उन्होंने कहा कि शायद बाली को आभास हो चुका है कि उनकी सरकार जाने वाली है।


उन्होंने कहा कि छह माह बाद जनता इनकी लाल बत्तियों को वैसे भी हटाने वाली है और बाली ने समझदारी का फैसला लिया कि उन्होंने छह माह पहले अपनी गाड़ी से लाल बत्ती हटा दी। एक प्रश्न पर कि बीजेपी के सत्ता में आने पर क्या वह मंत्रियों के वाहनों पर लाल बत्ती रखेगी या नहीं, इस पर डॉ. बिंदल ने कहा कि इसका फैसला सरकार लेगी। गौर हो कि जीएल बाली ने ऐलान किया है कि वे अपने वाहन पर लाल बत्ती नहीं लगाएंगे और इसे हटा देंगे। इसके बाद बीजेपी का उन पर यह बयान आया है। बता दें कि पंजाब सरकार ने भी यह फैसला लिया है कि उनके मंत्री लाल बत्तियों का प्रयोग नहीं करेंगे। वहीं नगर निगम शिमला के मेयर भी अपने वाहन पर कोई बत्ती नहीं लगाते।

यह भी पढ़ें.-एक वरिष्ठ नेता के बेटे व बैरियर पर तैनात कर्मियों में जमकर मारपीट

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है