Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

चिट्टे के साथ पकड़े आरोपी के मामले में भाजयुमो-कांग्रेस आमने-सामने

चिट्टे के साथ पकड़े आरोपी के मामले में भाजयुमो-कांग्रेस आमने-सामने

- Advertisement -

सोलन/ शिमला। धर्मपुर में चिट्टे के साथ पकड़े आरोपी के मामले में भाजयुमो और युवा कांग्रेस आमने-सामने आ गए हैं। सोलन में मीडिया से बातचीत करते हुए भाजयुमो जिला सोलन अध्यक्ष भरत साहनी ने युवा कांग्रेस के अध्यक्ष से पूछा है कि धर्मपुर में युवा कांग्रेस कार्यकर्ता 17 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ गया है तो इस बारे उनका क्या कहना है।

वहीं, युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कहा कि जिन व्यक्ति का नाम युवा कांग्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है, वह व्यक्ति पहले से ही पदमुक्त कर दिया गया था। कुछ लोग सोशल मीडिया में भ्रामक बयानबाजी कर रहे हैं। सोलन में भाजयुमो जिला अध्यक्ष भरत साहनी ने कहा कि कांग्रेस के राज में चिट्टे का काम करने वालों को सरकार का संरक्षण प्राप्त था, यही कारण है था कि उनपर मुकदमें दर्ज नहीं हुए।


उन्होंने कहा कि जहां जयराम ठाकुर नशे के कारोबारियों पर नकेल कस रहे हैं, वहीं कांग्रेस ने इसपर ढुलमुल रवैया रखा। यही कारण है कि बीजेपी के थोड़े से कार्यकाल में ही सैकड़ों मामले चिट्टे व अन्य नशीले पदार्थों के दर्ज हो चुके हैं, जबकि कांग्रेस के कार्यकाल में मात्र चंद ही मुकदमें ऐसे लोगों के खिलाफ दर्ज किए गए।

सोशल मीडिया पर युवा कांग्रेस को बदनाम न करें: मनीष

प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर युवा कांग्रेस का नाम नशा तस्कर के साथ जोड़कर बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, वह सरासर गलत है। जिस व्यक्ति का नाम युवा कांग्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है, वह व्यक्ति पहले से ही पदमुक्त कर दिया गया था।

मनीष ठाकुर ने कुछ लोगों द्वारा सोशल मीडिया में भ्रामक प्रचार पर हैरानी जताई हैं। उन्होंने कहा कि नशे से जुड़े किसी भी व्यक्ति का पार्टी से कोई संबंध नहीं हैं और न ही भविष्य में होगा। क्योंकि युवा कांग्रेस हमेशा ही नशे के खिलाफ रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई का प्रदेश युवा कांग्रेस स्वागत करती है और प्रदेश में नशे के खिलाफ चल रहे अभियान को लेकर हिमाचल पुलिस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है