Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

Important : बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक शुरू, धूमल भी पहुंचे, फिर क्या हुआ पढ़ें पूरा माजरा, Video

Important : बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक शुरू, धूमल भी पहुंचे, फिर क्या हुआ पढ़ें पूरा माजरा, Video

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी कोर कमेटी की बैठक (BJP core committee meeting) शिमला में शुरू हो गई है। बैठक में पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Former CM Prem Kumar Dhumal) भी मौजूद हैं। बैठक में अन्य विषयों के अलावा पार्टी के नए प्रदेशाध्यक्ष के चयन के मसले पर भी चर्चा चल रही है। पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री मुरलीधर राव व सचिव सुनील देवधर बैठक लेने के लिए शिमला आए हुए हैं।


बैठक में इस वक्त सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur), स्पीकर डॉ राजीव बिंदल, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, संगठन मंत्री पवन राणा, स्वास्थ्य मंत्री विपन परमार, सांसद रामस्वरूप शर्मा, पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप, रणधीर शर्मा मौजूद हैं। इससे पहले बीजेपी ने आज नागरिकता संशोधन एक्ट पर एक बुद्धिजीवी सम्मेलन का भी आयोजन किया जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री मुरलीधर राव ने अपने विचार रखे।

मुरलीधराव ने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम संविधान के छठें हिस्से में शामिल होने के कारण त्रिपुरा, मिजोरम, असम और मेघालय के आदिवासी क्षेत्रों पर लागू नहीं होता है। यह देश की एकता की एकता और अखंडता को मजबूत करने के लिए एक कदम है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि विपक्षी नेता तत्कालीन जीवन को बाधित करने की कोशिश कर रहे थे और इस मुद्दे पर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे थे, जिसके लिए उन्हें रोका गया था। उन्होंने कहा कि बीजेपी इस मुद्दे पर बहस के लिए खुली थी, लेकिन कांग्रेस पार्टी अलोकतांत्रिक साधनों का सहारा ले रही थी। मुरलीधर राव ने कहा कि बीजेपी किसी धर्म या संप्रदाय के खिलाफ नहीं हैं। उन्होंने कहा कि भारत में रहने वाले सभी अल्पसंख्यकों को चिंता करने की कोई बात नहीं है क्योंकि सरकार उनकी सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है